SP कार्यकर्ताओं के PM मोदी को काले झंडे दिखाने से CM योगी नाराज, अखिलेश को लगाया फोन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से फोन पर बातचीत की है. सीएम योगी ने बीते शुक्रवार को अखिलेश यादव से फोन पर बात की थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सपा कार्यकर्ता की ओर से हुई चूक का मुद्दा उठाया.

SP कार्यकर्ताओं के PM मोदी को काले झंडे दिखाने से CM योगी नाराज, अखिलेश को लगाया फोन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (L), सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव.

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से फोन पर बातचीत की है. सीएम योगी ने बीते शुक्रवार को अखिलेश यादव से फोन पर बात की थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सपा कार्यकर्ता की ओर से हुई चूक का मुद्दा उठाया.

आपको बता दें कि बीते 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के उद्घाटन समारोह में चित्रकूट पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे. मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव को फोन कर मामले से अवगत कराया और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस तरीके का व्यवहार करने से रोकने का अनुरोध किया.

सीएम योगी ने अखिलेश से कहा कि पीएम के कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से इस तरीके का व्यवहार ठीक नहीं है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से कहा कि पीएम के कार्यक्रम में इस तरीके के विरोध पर उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवान कड़ी कार्रवाई कर सकते हैं. अखिलेश ने इसके जवाब में मुख्यमंत्री योगी से कहा कि विरोध करना उनकी पार्टी का लोकतांत्रिक अधिकार है. 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते 16 फरवरी को जब वाराणसी के एक दिवसीय दौरे पर आए थे तब भी एक सपा कार्यकर्ता ने उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया था. तब पुलिस ने सपा कार्यकर्ता को ऐसा करने से पहले ही रोक लिया था. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रही है. उसके कार्यकर्ता इसीलिए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को काले झंडे दिखाने का प्रयास कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV