रायबरेली में दो पक्षों के विवाद का CM योगी ने लिया था संज्ञान, अब थानाध्यक्ष पर गिरी गाज

मामला सलोन कोतवानी क्षेत्र के बरवलिया गांव का है, जहां गुरुवार को मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हो गया था, इसमें ग्राम प्रधान समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए थे. 

रायबरेली में दो पक्षों के विवाद का CM योगी ने लिया था संज्ञान, अब थानाध्यक्ष पर गिरी गाज
फाइल फोटो

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दो पक्षों की हिंसक झड़प के मामले में सीएम योगी के निर्देश पर आईजी लक्ष्मी सिंह ने बड़ी कार्रवाई की है. IG ने लापरवाही बरतने के मामले में थानाध्यक्ष बृजमोहन सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है, साथ ही पुलिस अधीक्षक को नए थानेदार की तैनाती के लिए निर्देशित किया है.

मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के बरवलिया गांव का है, जहां गुरुवार को मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हो गया, इसमें ग्राम प्रधान समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए. जिसके बाद तनाव को देखते हुए 12 थानों की फोर्स को तैनात करना पड़ा. वहीं, मुख्यमंत्री योगी के मामले का संज्ञान लेने के बाद शुक्रवार को खुद IG लक्ष्मी सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया.

ये भी पढ़ें: UP में गाड़ी चलाते वक्त कायदे से रहने में ही है फायदा, वरना होगा बड़ा नुकसान

रास्ते से बाइक निकालने को लेकर हुआ विवाद
पूरे गड़रियन गांव में ग्राम प्रधान के रिश्तेदार अमरेश कुमार की कुछ युवकों से गांव के रास्ते में बाइक निकालने को लेकर कहासुनी हो गई थी. आरोप है कि दबंगों ने अमरेश कुमार को बुरी तरह पीट दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से सैकड़ों लोग जुटे और जमकर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चले. वहीं घटना की सूचना पर आलाधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले को किसी तरह शांत करवाया. बता दें कि मामले में अब तक कुल 6 लोगों को पुलिस हिरासत में ले चुकी है.

WATCH LIVE TV: