आदमखोर भेड़‍ियों के हमले के बीच बहराइच जाएंगे सीएम योगी!, DFO के इन नए दावों से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2429898

आदमखोर भेड़‍ियों के हमले के बीच बहराइच जाएंगे सीएम योगी!, DFO के इन नए दावों से मचा हड़कंप

Bahraich Wolf Terror: बहराइच में आदमखोर भेड़‍िये के हमले की घटना सामने आ रही है. अब तक आदमखोर भेड़‍िये के हमले से 10 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई है. अब सीएम बहराइच जा सकते हैं.  

फाइल फोटो

Bahraich Wolf Terror: बहराइच में आदमखोर भेड़‍िये के हमले की खबरें आ रही हैं. इस बीच सीएम योगी कल यानी 15 सितंबर को बहराइच जा सकते हैं. सीएम योगी आदमखोर भेड़‍िये के हमले वाले प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा कर सकते हैं. इस दौरान सीएम योगी महसी के सिसैया चूड़ामणि गांव में भेड़िए के हमले में मृतकों के परिजनों से भी मुलाकात कर सकते हैं. सीएम योगी के बहराइच दौरे को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां की जा रही हैं. 

विधायक और जिला प्रशासन ने किया निरीक्षण 
शनिवार को महसी विधायक सुरेश्वर सिंह और एसपी वृन्दा शुक्ला ने सीएम योगी के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. सीएम योगी के आगमन को लेकर जिले की मशीनरी में हड़कंप मचा है. वहीं, सीएम योगी के आगमन से पहले बहराइच डीएफओ का बड़ा बयान सामने आया है. डीएफओ अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि बारिश में भेड़‍िये के खिलाफ ऑपरेशन न के बराबर चल पा रहा है. बारिश में ड्रोन नहीं उड़ पा रहे हैं. साथ ही हमलावर जानवर के पैरों के निशान भी मिट जाते हैं. उन्‍होंने कहा कि भेड़िये के हमले की कोई भी घटना प्रकाश में नहीं आई है, जो घटनाएं हुई हैं वहां सियार और कुत्ते के पगमार्क मिले हैं. 

डीएफओ का अलग ही दावा 
डीएफओ अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि इलाके में सिर्फ एक भेड़िया ही मौजूद है, जो एक साथ तीन जगहों पर घटनाओं को अंजाम नहीं दे सकता है. डीएफओ बहराइच के इस बयान से आया नया मोड़ सामने आ गया है. बता दें कि अभी तक वन विभाग की ओर से कहा गया था कि 6 आदमखोर भेड़‍िये हमला कर रहे हैं. इसमें एक लंगड़ा भेड़‍िया भी है, जिसे अल्‍फा भेड़‍िया कहा गया. 

दो मासूमों पर कर दिया था हमला 
गौरतलब है कि एक दिन पहले ही आदमखोर भेड़‍िये ने महसी क्षेत्र के सिंगिया नसीरपुर गांव में एक घर में घुसकर दो मासूमों पर हमला बोल दिया था. आसपास के लोगों द्वारा शोर मचाने के बाद आदमखोर भेड़‍िया मासूमों को छोड़कर जंगल की ओर से फरार हो गया था. अब तक आदमखोर भेड़‍िये के हमले से करीब 10 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 60 से ज्‍यादा घायल हो गए हैं. कुछ का अभी भी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 

 

यह भी पढ़ें : Bahraich Bhediya Attack: दो बेटियों के साथ सो रही मां पर भेड़िये का अटैक, पिछले 72 घंटों में छह लोगों पर हमला

यह भी पढ़ें : Bahraich Wolf Attack: बहराइच में नहीं थम रहा आदमखोर भेड़िया का आतंक, सोती हुई बुजुर्ग महिला को गले से पकड़कर चारपाई से नीचे घसीटा

Trending news