close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को पसंद आई मोदी सरकार की यह योजना, जमकर की तारीफ

कांग्रेस नेता ने कहा कि हर किसी को इस योजना का समर्थन करना चाहिए. 

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को पसंद आई मोदी सरकार की यह योजना, जमकर की तारीफ
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (फाइल फोटो)

लखनऊ: वरिष्ठ कांग्रेस (congress) नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ( Salman Khurshid) ने मोदी सरकार (Modi government) की आयुष्मान भारत (Ayushman bharat) योजना की तारीफ की है. सलमान खुर्शीद ने कहा है कि यह एक अच्छी योजना है जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए. 

खुर्शीद ने लखनऊ में वित्त आयोग की 15वीं बैठक में भाग लेने के बाद यह बात कही. खुर्शीद ने कहा, 'आयुष्मान भारत को सही तरीके से लागू नहीं किया गया. इस पर उतना पैसा खर्च नहीं किया गया जितना इसके लिए आवंटित किया गया था. यह एक अच्छी योजना है और हर किसी को इसकी तारीफ करनी चाहिए.'

सावरकर को भारत रत्न देने से जुड़े विवाद पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा, हमारी विचारधार उनसे नहीं मिलती है लेकिन जो सत्ता में होता है निर्णय वही लेता है लेकिन अगर कोई ऐसी बात है जब भी राष्ट्रीय स्तर का कोई निर्णय होता है तो वह सबको साथ लेकर करना ही बेहतर होता है. 

वहीं हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या पर उन्होंने कहा, किसी भी केस में जांच पूरी होने से पहले टिप्पणी करना गलत होगा. लेकिन मैं यही कहना चाहता  हूं कि सरकार का बिना किसी पूर्वाग्रह के सबको सुरक्षा देने का लक्ष्य होना चाहिए.