close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तराखंड में लगातार बढ़े रहे डेंगू के विरोध में कांग्रेस का 'उपवास'

डेंगू से निपटने में नाकाम रही राज्य की त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सोमवार को हल्द्वानी (Haldwani) के बुद्ध पार्क में उपवास कार्यक्रम रखा. 

उत्तराखंड में लगातार बढ़े रहे डेंगू के विरोध में कांग्रेस का 'उपवास'
(फाइल फोटो)

देहरादून: उत्तराखंड में बेकाबू होते डेंगू (Dengue) के लिए विपक्ष ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. डेंगू से निपटने में नाकाम रही राज्य की त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता इंदिरा हृदयेश ने सोमवार को हल्द्वानी (Haldwani) के बुद्ध पार्क में उपवास कार्यक्रम रखा. 

इंदिरा हृदेश ने लचर स्वास्थ्य व्यवस्था समेत अनेक जनता से जुड़े मुद्दों पर प्रदेश सरकार को जमकर कोसा और कहा की बड़ी संख्या में डेंगू के मरीज मिलने और चौपट स्वास्थ्य व्यवस्था से प्रदेश की जनता में भारी आक्रोश है. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश ने हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम रखा

बता दें  हल्द्वानी में पिछले 24 घंटों में 82 और लोगों में डेंगू की पुष्टि हुई है, स्वास्थ्य विभाग के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं, स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भले ही डेंगू पर लगाम लगने का दावा कर रहे हो लेकिन हल्द्वानी में अब तक सरकारी आंकड़ों के मुताबिक डेंगू के 1616 मरीज सामने आए हैं. 

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश ने हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम रखा, प्रदेश में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था समेत जनता से जुड़े तमाम अनेक मुद्दों पर उन्होंने सरकार को घेरा औऱ चेतावनी दी कि जनता की दिक्कतों को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, उनके मुताबिक डेंगू जैसी बीमारी से निपटने में राज्य सरकार बिल्कुल विफल है जिसको देखकर लगता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है।