उन्नाव: फांसी के फंदे से लटका मिला खंड शिक्षा अधिकारी का शव, शनिवार को हुई थी कोरोना की पुष्टि

शनिवार को बुखार के साथ सांस लेने में तकलीफ होने पर बीईओ ने कानपुर उर्सला अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट देर रात पॉजिटिव आई.

उन्नाव: फांसी के फंदे से लटका मिला खंड शिक्षा अधिकारी का शव, शनिवार को हुई थी कोरोना की पुष्टि
सांकेतिक तस्वीर.

दयाशंकर/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में खंड शिक्षा अधिकारी का शव रविवार को फांसी के फंदे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया. कानपुर में BEO पद पर तैनात 52 वर्षीय सुरेशचंद्र वर्मा की कोरोना रिपोर्ट कल देर रात पॉजिटिव आई थी.

बेसिक शिक्षा विभाग में 1997 बैच के खंड शिक्षा अधिकारी रहे सुरेशचंद्र वर्मा के पास कानपुर सदर बाजार का भी अतिरिक्त कार्यभार था. बताया जा रहा है कि शनिवार को बुखार के साथ सांस लेने में तकलीफ होने पर बीईओ ने कानपुर उर्सला अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट देर रात पॉजिटिव आई. ऐसा बताया जा रहा है कि इसी से परेशान होकर बीईओ ने फंदे से लटककर जान दे दी.

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन, 2 सप्ताह पहले पॉजिटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट

वहीं, घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने कोरोना प्रोटोकाल के तहत शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. डिप्टी सीएमओ डॉ आरके गौतम ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी सुरेशचंद्र वर्मा की कोरोना रिपोर्ट कल ही पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद आज सुबह उनके आत्महत्या करने की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकाल के तहत शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार शुक्लागंज के गंगातट पर किया जाएगा.

WATCH LIVE TV: