UP: कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन, 2 सप्ताह पहले पॉजिटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट

बता दें कि कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण को लगातार 2 दिन से बुखार आ रहा था. इसके बाद उन्होंने सिविल अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से कोरोना जांच कराई थी.

UP: कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन, 2 सप्ताह पहले पॉजिटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट
मुख्यमंत्री योगी के साथ कमल वरुण. (File Photo)

लखनऊ: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का आज निधन हो गया. दो सप्ताह पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. वह कानपुर के घाटमपुर से बीजेपी विधायक थीं. हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि उनकी मौत कोरोना संक्रमण से हुई है या फिर किसी अन्य कारण से. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमल वरुण के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

बुलंदशहर : वकील हत्याकांड में SSP की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

उन्होंने ट्वीट किया, ''उत्तर प्रदेश सरकार में मेरी सहयोगी, कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना, व्यथित करने वाली है. प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेत्री को खो दिया. उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. ॐ शांति!'' कमल वरुण का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत कानपुर में होगा.

बता दें कि कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण को 2 सप्ताह पहले बुखार आया था. इसके बाद उन्होंने सिविल अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से कोरोना जांच कराई थी. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद  उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था. कमल वरुण के निधन की वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या के हनुमानगढ़ी निशान पूजन का कार्यक्रम टल गया है. अब निशान पूजन 4 अगस्त को 10 बजे होगा.

WATCH LIVE TV