यूपी के बागपत में बेखौफ बदमाशों ने डायल 112 के सिपाही को मारी गोली, गंभीर अवस्था मे गाजियाबाद रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand982424

यूपी के बागपत में बेखौफ बदमाशों ने डायल 112 के सिपाही को मारी गोली, गंभीर अवस्था मे गाजियाबाद रेफर

डायल 112 पर तैनात अरुण नाम के एक सिपाही को बदमाशों ने उस समय गोली मार दी गई जब वह ड्यूटी पर जा रहा था. फिलहाल सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है. 

यूपी के बागपत में बेखौफ बदमाशों ने डायल 112 के सिपाही को मारी गोली, गंभीर अवस्था मे गाजियाबाद रेफर

कुलदीप चौहान/ बागपत:  उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के बागपत में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है. जहां बदमाशों ने डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी को गोलियों से भूना और फरार हो गए. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में सिपाही को गोलियां लगी हैं. सिपाही को गंभीर हालात में गाज़ियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी सहित कई थानों की मौके पर पहुंची.

ग्रामीणों ने घर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को दी तालिबानी सजा, युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

यहां की है घटना
दरअसल मामला खेकड़ा-बंदपुर मार्ग का है जहां डायल 112 पर तैनात अरुण नाम के एक सिपाही को बदमाशों ने उस समय गोली मार दी गई जब वह ड्यूटी पर जा रहा था. इस घटना की जानकारी लगते ही बागपत एसपी नीरज जादौन समेत एएसपी व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और सिपाही अरुण को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

UP Assembly Election: बुजुर्ग-दिव्यांग घर बैठे कर सकेंगे मतदान, EC ने जारी की गाइडलाइन, सत्यापन में जुटा निर्वाचन विभाग

नाजुक बनी हुई है सिपाही की हालत
सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए गाज़ियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. उधर इस वारदात के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. खुद मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने देर रात घटनास्थल का निरीक्षण किया. 

मामले की तफ्तीश की जा रही 
एसपी नीरज जादौन के मुताबिक सिपाही के होश में आने के बाद ही घटना औए बदमाशों की संख्या के बारे में स्पष्ट हो पायेगा. फिलहाल आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. मामले की तफ्तीश भी की जा रही है. कई टीमों को इस केस में लगा दिया गया है.

कमाल के एक्सप्रेशन के साथ बच्चे ने गाया मोहम्‍मद रफी का 'बार बार दिन ये आए' गाना, लोग हुए कायल

WATCH LIVE TV

Trending news