हरदोई: शौच के लिए खेत गई थी किशोरी, गांव के ही तीन युवकों ने किया गैंगरेप
Advertisement

हरदोई: शौच के लिए खेत गई थी किशोरी, गांव के ही तीन युवकों ने किया गैंगरेप

हरदोई में शौच के लिए गयी किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात. तीन युवकों ने वारदात को दिया अंजाम. आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस.

हरदोई: शौच के लिए खेत गई थी किशोरी, गांव के ही तीन युवकों ने किया गैंगरेप

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शौच के लिए गई किशोरी के साथ गांव के ही तीन युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तालाश में जुट गई है. 

क्या है पुरा मामला? 
सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली पिहानी इलाके के एक गांव का है,आरोप है कि 14 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर शाम को शौच के लिए गई थी, जहां पहले से मौजूद गांव के तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जोर जबरदस्ती की. विरोध करने पर एक युवक ने उसके साथ मारपीट की, जबकि दो युवकों ने उसके साथ जबरिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद मौके से फरार हो गए.

ओरपियों की तालाश में जुटी पुलिस 
पीड़िता घर पहुंचने के बाद परिजनों को पूरे घटना के बारे में बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर स्थानीय कोतवाली पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की. तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जौनपुर: स्वास्थ्य विभाग में लापरवाही का आलम, मृतकों को भी लगा रहा कोविड वैक्सीन

WATCH LIVE TV

Trending news