Bahraich News: हैवानियत की हदें पार 55 वर्ष अधेड़ ने बनाया मासूम को हवस का शिकार...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2155849

Bahraich News: हैवानियत की हदें पार 55 वर्ष अधेड़ ने बनाया मासूम को हवस का शिकार...

Bahraich News: बहराइच में एक बार फिर मासूम बच्ची के दुष्कर्म की घटना सामने आई है. 55 वर्ष अधेड़ ने  09 साल मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया.

 

Bahraich

Bahraich News: यूपी के बहराइच में एक बार फिर हैवानियत की हदें पार की घटना समाने आई हैं. 09 साल की बच्ची को 55 वर्ष अधेड़ ने मासूम को हवस का शिकार बनाया है.

हैवानियत की हदें पार
बहराइच में मासूम बच्चों से दरिंदगी का ग्राफ बढ़ गया है. जिले के कई थाना क्षेत्रों में तकरीबन आधा दर्जन बच्चों संग घिनौनी वारदात सामने आती हैं. कोतवाली नानपारा से फिर एक बार घटना सामने आई है. 09 साल मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की एक बड़ी वारदात  हुई. गांव के ही 55 साल के अधेड़ ने यह वारदात को अंजाम दिया. सनसनीखेज घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. कोतवाली नानपारा में दुष्कर्म की संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही. आरोपी पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा.

कन्नौज बच्ची से मजदूरों ने किया गैंगरेप
बीते दिन कन्नौज में तीन मजदूरों ने मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया था. दरअसल तीनो आरोपी ने पहले 13 वर्ष की बच्ची का अपहरण किया और फिर बच्ची के साथ तीनों ने बलात्कार किया. तीनो मंजदूर गांव में ही पानी की टंकी  का निर्माण कर रहे थे. किशोरी की अस्मत लूट घायल किशोरी को छोड़कर तीनों फरार हो गए थे.  किशोरी घर पहुंचकर बतायी मजदूरों की करतूत बताई. पीड़िता की तहरीर पर कानपुर के ककवन और हरदोई के युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का यह मामला है. फिलहाल तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए थे.

यह भी पढ़ें-  लखनऊ में 5 साल के बच्चे से कुकर्म के बाद नदी में फेंका, पुलिस ने किया मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

 

यह भी पढ़ें- Baghpat News: बागपत में 11वीं छात्र को गोलियों से भूनने वाले बदमाश का एनकाउंटर, दो दिन में ही मिली सजा

Trending news