Atiq Ahmed Murder: एक साल से फरार अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम की नई तस्वीर वायरल, माफिया के बेटों की क्राइम कुंडली भी पुलिस ने खोली
Advertisement

Atiq Ahmed Murder: एक साल से फरार अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम की नई तस्वीर वायरल, माफिया के बेटों की क्राइम कुंडली भी पुलिस ने खोली

Atiq Ahmed News / Atiq Ahmed Killing Reason: अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के आज एक साल पूरे हो चुके हैं और अभी तक गुड्डू मुस्लिम से जुड़े कई राज खुल नहीं सकें है. मरते समय माफिया के भाई ने गुड्डू मुस्लिम का नाम लिया था और आज वहीं गुडडू मुस्लिम पुलिस की पकड़ से बाहर है. यहां तक कि आज भी शाहिस्ता फरार चल रही है और जैनब से लेकर नूरी तक का कोई अतापता नहीं है.

atiq ahmed and ashraf

Atiq Ahmed Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली से शूटर्स की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई है. जेल में बंद अली से मिलने शूटर गुलाम, बमबाज गुड्डू मुस्लिम और सदाकत खान पहुंचे थे. उमेश पाल की हत्या से पहले यानी 13 फरवरी 2023 को शूटर्स ने नैनी जेल में अली से मुलाकात की थी. नैनी जेल के सीसीटीवी फुटेज में 13 फरवरी 2023 को माफिया अतीक के शूटर्स दिखाई भी दिए हैं.

उमेश पाल हत्याकांड का था मामला 
24 फरवरी 2023 को गोली और बम मारकर उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) की गई थी. हत्याकांड में शामिल शूटर्स गुलाम, बमबाज गुड्डू मुस्लिम और सदाकत खान की तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें कि शूटर गुलाम माफिया अतीक के बेटे असद के साथ एनकाउंटर में मारा जा चुका है. बमबाज गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी पर फिलहास पांच लाख रुपये का इनाम रखा गया है. सदाकत खान को उमेश पाल हत्याकांड के कुछ दिनों बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था. 

अतीक-अशरफ के हत्यारों का क्या हुआ
ध्यान देने वाली बात है कि उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर तब सामने आई है जब 15 अप्रैल यानी आज माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की मौत को एक साल हो गया. उसे और उसके भाई अशरफ (Ashraf) की 15 अप्रैल की रात करीब 10.36 बजे गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. मीडियाकर्मी बनकर आए तीन लड़कों ने इस हत्या को तब अंजाम दिया था जब अस्पताल में मेडिकल रूटीन चेकअप के लिए दोनों भाइयों को ले जाया जा रहा था. इस हत्याकांड के तीनों आरोपियों ने मौके पर ही सरेंडर कर दिया था जिनकी पहचान लवलेश तिवारी, मोहित सिंह उर्फ सनी व अरुण मौर्य के तौर पर की गई. हालांकि समय समय पर अतीक से जूड़े कई कई मामलों में कार्रवाई होती है लेकिन सवाल ये है अतीक-अशरफ के हत्यारों का क्या हुआ. गुड्डू मुस्लिम व शाइस्ता कहां हैं? 

चार्जशीट दाखिल हो चुका है
जानकारी है कि 13 जुलाई, 2023 को लवलेश तिवारी, मोहित सिंह उर्फ सनी व अरुण मौर्य के खिलाफ एसआईटी ने 2,056 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी और अब तीनों अभी प्रतापगढ़ जिला जेल में कैद हैं. चार्जशीट का संज्ञान सीजेएम दिनेश कुमार गौतम ले चुके हैं. इसके अलावा आरोपियों को इसकी कॉपी देने तक का निर्देश जारी कर चुके हैं. 

शाइस्ता और जैनब फरार 
अतीक अहमद व अशरफ की हत्या (Atiq-Ashraf Murder Case) के एक साल बाद गुड्डू मुस्लिम से जुड़े कई राज सुलझ नहीं पाए हैं. बताया जाता है कि मरते समय गुड्डू मुस्लिम का नाम माफिया ब्रदर्स के द्वारा लिया गया था. हालांकि वो कुछ कहते कि उससे पहले ही शूटरों ने उनकी हत्या कर दी. गुड्डू मुस्लिम का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. वह पुलिस की पकड़ से आज भी दूर है. वहीं अगर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की बात करें तो आज एक साल बाद भी वह पुलिस की पकड़ से दूर है. अशरफ की पत्नी जैनब और उसकी बहन नूरी भी फिलहाल फरार हैं. पुलिस इन्हें काफी समय से खोज रही है.

Trending news