Prayagraj News: बदायूं के बाद प्रयागराज में दो मासूम बच्‍चों की हत्‍या, पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2166303

Prayagraj News: बदायूं के बाद प्रयागराज में दो मासूम बच्‍चों की हत्‍या, पीट-पीटकर मार डाला

Prayagraj News : मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव में दो मासूम बच्‍चों की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई. आरोप है कि मासूम बच्‍चों की बुआ ने ही लकड़ी के पटरे से पीट-पीटकर मार डाला. बुआ की मा‍नसिक हालत खराब बताई जा रही है. 

Prayagraj Double Murder

Double Murder in Prayagraj : बदायूं के बाद प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. यहां मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव में दो मासूम बच्‍चों की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई. आरोप है कि मासूम बच्‍चों की बुआ ने ही लकड़ी के पटरे से पीट-पीटकर मार डाला. बुआ की मा‍नसिक हालत खराब बताई जा रही है. पुलिस ने दोनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मेजा के हरगढ़ गांव में संजय भारतीय परिवार सहित रहते हैं. संजय मुंबई में मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है. संजय के दो बेटे लकी (6 वर्ष) और अभि (3 वर्ष) मंगलवार दोपहर घर के बाहर खेल रहे थे. बताया गया कि संजय की बहन पूजा की मानसिक हालत ठीक नहीं है. आरोप है कि संजय की बहन पूजा ने लकड़ी के पटरे से दोनों मासूम बच्‍चों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. आसपास के लोग दोनों बच्‍चों को अस्‍पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. 

बुआ और भाभी की अक्‍सर होती थी लड़ाई 
बताया गया कि पूजा का अक्‍सर संजय की पत्‍नी पार्वती से लड़ाई होती थी. मंगलवार को भी दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी. डीसीपी यमुनापार श्रद्धा नरेंद्र पांडेय ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी बुआ फरार है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी बुआ की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है. 

बदायूं में दो भाइयों की हत्‍या 
बता दें कि बदायूं में भी दो बच्‍चों की उस्‍तरे से काटकर हत्‍या कर दी गई थी. बदायूं के बाबा कॉलोनी निवासी साजिद पेशे से नाई था. सिविल लाइन पुलिस स्‍टेशन के पास सैलून चलाता था. पीड़‍ित परिवार के घर साजिद का आना जाना था. मंगलवार शाम करी साढ़ सात बजे साजिद पीड़‍ित के घर आकर दो भाइयों पर हमला बोल दिया था. हमले के बाद साजिश फरार हो गया था. पुलिस ने मुठभेड़ में साजिद को मार गिराया. वहीं, घटना में साजिश के भाई का भी नाम सामने आया है. 

यह भी पढ़ें : Budaun Murder Case: बदायूं हत्याकांड को कैसे दिया अंजाम? FIR की कापी में पढ़ें मर्डर केस की पूरी कहानी
 

Trending news