Ghazipur: प्रेमिका बनी कातिल, नए प्रेमी के साथ मिलकर रची ऐसी खौफनाक साजिश, सभी के उड़ गए होश
Advertisement

Ghazipur: प्रेमिका बनी कातिल, नए प्रेमी के साथ मिलकर रची ऐसी खौफनाक साजिश, सभी के उड़ गए होश

Ghazipur news: गाजीपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला. मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक ने किया तो सबके होश उड़ गए, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा निकला है. 

सांकेतिक फोटो.

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के धामूपुर हाइवे के पास 28 अगस्त को संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला था, जिसकी लोहे के रॉड से पीटकर हत्या की आशंका जताई गई थी, आज जब मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक ने किया तो सबके होश उड़ गए, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा निकला है. जिसमें एक युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

मामले का खुलासा एसपी ओमवीर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया है. उन्होंने बताया कि नंदगंज थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि वाराणसी गाजीपुर हाईवे पर नंदगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की दिनदहाड़े पीठ पर हत्या कर दी गई है. इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति मृत पड़ा हुआ है. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुट गई. मृतक के पास से बरामद आधार कार्ड से पहचान हुई. इसके बाद पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी. 

एसपी ने घटना के क्रम में बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती और मृतक मनीष यादव  (भंवरपुर थाना क्षेत्र के तराव गांव का रहने वाला है) से 2017 से प्रेम प्रसंग था. इस दौरान किसी बात को लेकर मृतक के द्वारा प्रताड़ित किए जाने को लेकर युवती परेशान थी. जिसकी वजह से करण्डा थाना क्षेत्र के युवक से उसका एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

इस घटना में युवती का दूसरा प्रेमी राजेश है, जो घटना का आरोपी भी है. आरोपी राजेश और युवती ने मिलकर मनीष को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की. मृतक बाहर कहीं काम कर रहा था. जिसे युवती ने उसे फोन कर बुलाया था. युवती उसको अपने नए प्रेमी के संग गाड़ी लेकर आई और नंदगंज थाना क्षेत्र में सूनसान देख कर उसके सिर पर रॉड से हमला किया. जिससे मनीष यादव की मौत हो गई.

हत्या मामले में युवती और राजेश को गिरफ्तार कर आज जेल भेजा है. पूर्व प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने पूरी प्लानिंग की थी. बता दें कि जिला के भांवरकोल थाना क्षेत्र के तराव निवासी मृतक मनीष यादव और करण्डा थाना क्षेत्र के राजेश यादव और मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली मीना नाम की युवती तीनों जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

 

 

Trending news