Hardoi News: हरदोई में 71 हिस्ट्रीशीटरों की निकली हेकड़ी हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे पुलिस थाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2376727

Hardoi News: हरदोई में 71 हिस्ट्रीशीटरों की निकली हेकड़ी हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे पुलिस थाने

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है. जहां पर हिस्ट्रीशीटरों द्वारा तख्ती लेकर थानाध्यक्ष सामने आ गए. पूछने पर बताया गया कि ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Hardoi News/आशीष द्विवेदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है. जहां पर हिस्ट्रीशीटरों द्वारा तख्ती लेकर थानाध्यक्ष सामने आ गए. दरअसल, हरदोई में पुलिस की सख्ती के चलते 71 हिस्ट्रीशीटर थाने पहुंचे और थानाध्यक्ष के सामने अपराध न करने की शपथ ली. अपराधियों ने थानाध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि वह किसी प्रकार का अपराध नहीं करेंगे. वहीं यदि कोई व्यक्ति अपराध करता है तो उसकी सूचना जल्द से जल्द थाने पर देंगे. ऐसे में पुलिस ने भी हिस्ट्रीशीटरों को भरोसा दिलाया कि भविष्य में अगर उनकी गतिविधियों में सुधार हुआ तो उनकी हिस्ट्रीशीट बंद कर निगरानी समाप्त कराई जाएगी.

अतरौली थाना का है मामला
यह पूरा मामला अतरौली थाना का बताया जा रहा है. जहां परिसर में हाथों में तख्तियां लेकर खड़े लोगों की वीडियो वायरल हो रही है. यह लोग न ही कोई फरियादी हैं और न ही सामान्य नागरिक. दरअसल सभी लोग थाने के हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं. जो कि थाने पहुंचकर अपराध न करने की शपथ लेने आए थे. इन सभी हिस्ट्रीशीटरों ने अपने जीवन में बड़ी बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है. लेकिन योगीराज में बुलडोजर एक्शन और पुलिस की सख्त कार्रवाई का खौफ इनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. यही वजह है कि 71 हिस्ट्रीशीटरों अपराधी हाथों में तख्ती लेकर एक साथ थाने पहुंचे और अपराध से तौबा की.

हिस्ट्रीशीटरों की होती है लगातार निगरानी
आपको बता दें कि हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की लगातार निगरानी की जाती है. इधर काफी दिनों से इन हिस्ट्रीशीटरों की निगरानी नहीं हो पा रही थी. ऐसे में थानाध्यक्ष दिलेश कुमार सिंह ने सभी को थाने बुलाया तो सभी हिस्ट्रीशीटर हाथों में तख्ती लेकर पहुंचे और अपराध ना करने की शपथ ली. हिस्ट्रीशीटरों ने थाने में शपथ लेते हुए कहा कि वह किसी भी प्रकार का अपराध नहीं करेंगे और ना ही किसी को अपराध करने देंगे. यदि कोई किसी भी प्रकार का अपराध करता है तो सबसे पहले इसकी सूचना थाने पर देंगे. 

थानाध्यक्ष ने किया आश्वस्त
ऐसे में थानाध्यक्ष दिलेश कुमार सिंह ने भी सभी हिस्ट्रीशीटरों को आश्वस्त किया कि वह अपनी बात पर कायम रहे और भविष्य में उनके क्रियाकलापों में सुधार आता है तो उनकी हिस्ट्रीशीट बंद कराकर निगरानी खत्म कराई जाएगी. उन्हें सुधरने का मौका दिया जाएगा. लेकिन अगर कोई अपराध करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा

यह भी पढ़ें - गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अफसर को नोएडा में दिनदहाड़े गोलियों से भूना,पार्क में मर्डर

Trending news