Kanpur News: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के पिता का फोड़ा सिर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2192943

Kanpur News: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के पिता का फोड़ा सिर

Kanpur News: कानपुर में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.परिजन ने बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की शिकायत  के लिए आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर छात्रा के माता-पिता की पिटाई कर दी.

Kanpur

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. परिजन ने बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की शिकायत करने के लिए आरोपी के घर पहुंचे. इस दौरान आरोपी ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर छात्रा के माता-पिता की पिटाई कर दी. इससे पिता का सिर फट गया. जानिए आगे का पूरा मामला क्या है.

क्या है पूरा मामला

कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र में शनिवार को मामा के साथ स्कूटी से घर लौट रही नाबालिग छात्रा से युवक ने छेड़छाड़ कर दी. नाबालिग छात्रा के घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी. वहीं परिजन बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की शिकायत करने के लिए आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर छात्रा के माता-पिता की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान पिता का सिर फट गया.

दरअसल पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.सहायक पुलिस आयुक्त अनवरगंज इंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटित हुई है. एक पक्ष द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार मारपीट सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. वहीं पुलिस छेड़छाड़ की घटना को मारपीट में दर्ज किया है.

पुलिस ने छेड़छाड़ की घटना का मामला ना दर्ज करके मारपीट की धारा मुकदमा दर्ज किया. जबकि पिता अपने बयान में साफ तौर पर कह रहा है की बेटी कोचिंग से लौटते समय मोहल्ले के रहने वाला युवक काफी समय से उनकी बेटी को परेशान कर छेड़खानी करता है. शनिवार को बेटी जब अपने मामा के साथ कोचिंग से स्कूटी से घर लौट रही थी तो युवक ने छात्रा की पीछे से चोटी खींच ली और छेड़छाड़ की.नाबालिग छात्रा स्कूटी से गिरने से बाल- बाल बच भी गई. परिजनों के विरोध करने पर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर माता-पिता को पीट दिया. इससे पिता का सिर फट गया फिलहाल घटना के बाद पुलिस आरोपियों को अभी तक पकड़ नहीं पाई है.

यह भी पढ़ें-  Fake Stamp Paper Scam: गोरखपुर में फर्जी स्टाम्प केस में नाना व नाती के गिरोह का पर्दाफाश, कई राज्यों में काला कारोबार!

TAGS

Trending news