Shahjahanpur News: पीड़ित ने SP ऑफिस में खुद को आग के हवाले, दबंगई से था परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2142634

Shahjahanpur News: पीड़ित ने SP ऑफिस में खुद को आग के हवाले, दबंगई से था परेशान

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर सुनवाई न होने के कारण कारण नाराज एक पीड़ित ने एसपी ऑफिस में खुद को आग लगा ली. 

Shahjahanpur News

Shahjahanpur News/Shiv Kumar: शाहजहांपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर सुनवाई न होने के कारण कारण नाराज एक पीड़ित ने एसपी ऑफिस में खुद को आग लगा ली. आग लगाने के बाद पीड़ित काफी देर तक एसपी ऑफिस में आग की लपटों में घिरा रहा. दरअसल पीड़ित की पिकअप गाड़ी एक दबंग ने छीन ली थी और पीड़ित लगातार पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगा रहा था. न्याय न मिलने पर उसने खुद को आग लगा ली. जिस समय युवक ने खुद को आग के हवाले किया उस समय पुलिस अधीक्षक को समय अपने कार्यालय में मौजूद थे. फिलहाल गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि युवक ताहिर काँट थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसकी पिकअप गाड़ी को एक दबंग ने छीन ली थी. जिसके बाद वह थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक न्याय की गुहार लगा चुका था. अपने परिवार के साथ वह लगातार पुलिस अधीक्षक कार्यालय आ रहा था. लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी. आज उसने खुद को आग के हवाले कर लिया. इसके बाद आग की लपटों में घिरा युवक एसपी ऑफिस के अंदर भागता रहा. युवक आग की लपटों में जलता रहा. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से युवक की आग बुझाई और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. 

फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में शाहजहांपुर में एसपी ऑफिस में हुई इस घटना पर जनसुनवाई पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. पीड़ित को देखने पहुंचे समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद नदवी ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल जाना. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश के थानों में अराजकता का माहौल है. आलम यह है न्याय ना मिलने पर लोग एसपी ऑफिस के अंदर खुद को आज के हवाले कर रहे हैं.
 
यह भी पढ़ें-
 

प्रेमिका का काटा गला, अलीगढ़ के नामी कंप्यूटर सेंटर में मिली प्रेमी युगल की लाश

 

Dhananjay Singh: दोषी करार दिए जाने के बाद धनंजय सिंह को सजा का ऐलान आज, खत्म हो सकता है सियासी करियर

 

Trending news