Noida News:कौन है मिहिर जिसने महेंद्र सिंह धोनी से 15 करोड़ की धोखाधड़ी, नोएडा से हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Noida News:कौन है मिहिर जिसने महेंद्र सिंह धोनी से 15 करोड़ की धोखाधड़ी, नोएडा से हुआ गिरफ्तार

Mahendra Singh Dhoni:  महेंद्र सिंह धोनी से 15 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में  बचपन के दोस्त मिहिर को जयपुर पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 16 स्थित WTT बिल्डिगं से गिरफ्तार कर लिया है. 

mahendra singh dhoni

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से महान क्रिकेटर  महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त से जुड़ी बड़ी खबर आई है. दरअसल महेंद्र सिंह धोनी की शिकायत पर  बिजनेस पार्टनर और उनके बचपन के दोस्त मिहिर को जयपुर पुलिस ने  नोएडा के सेक्टर 16 स्थित WTT बिल्डिगं से गिरफ्तार कर लिया है. मिहिर पर 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है. जानिए क्या है पूरा मामला

महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त से जुड़ा पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में अपने बचपन के दोस्त मिहिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जयपुर में धोनी के नाम पर क्रिकेट एकेडमी खोलने का मिहिर पर आरोप है. दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने मिहिर पर आरोप लगाया था कि जयपुर में उनके नाम पर क्रिकेट एकेडमी खोलने की डील की गई थी. मगर  दोनों में  डील को लेकर समझौता खत्म हो गया था. इसके बाद धोनी ने जयपुर में  धोखाधड़ी  का आरोप लगाते हुए  मुकदमा दर्ज कराया  था. 

 जयपुर की पुलिस ने नोएडा से किया गिरफ्तार
गुरुवार रात को जयपुर पुलिस लोकेशन के आधार पर नोएडा पहुंची. नोएडा के सेक्टर 16 में स्थित डब्ल्यूटीटी (WTT)बिल्डिंग से मिहिर को गिरफ्तार किया. वहीं इस मामले में नोएडा पुलिस का कहना है कि  जयपुर पुलिस  ने मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. दरअसल  मिहिर धोनी के बचपन के दोस्त है.  मिहिर 2000 में अंडर-19  विश्वकप में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. वहीं आपको बता दें कि दोनों ने साथ में रणजी का मैच भी खेला है. मिहिर ने दुनियाभर में क्रिकेट एकेडमी खोलने के लिए धोनी से 2017 में समझौता किया था.

 

यह भी पढ़ें- Deoria News: देवरिया एसिड अटैक में आरोपियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया हिसाब

यह भी पढ़ें- Deoria News: देवरिया में लड़कियों पर सरेआम एसिड अटैक, भीड़ भरे गौरी बाजार में मचा बवाल

Trending news