शिवपाल यादव के निजी सचिव को पुलिस ने पकड़ा, थाने पहुंचे सपा नेता से कहासुनी, सपाई खोल सकते हैं मोर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799210

शिवपाल यादव के निजी सचिव को पुलिस ने पकड़ा, थाने पहुंचे सपा नेता से कहासुनी, सपाई खोल सकते हैं मोर्चा

Lucknow News : सपा नेता शिवपाल यादव के निजी सचिव अंकुश कहीं जा रहे थे. इस बीच पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया. पुलिस ने शिव पाल यादव के निजी सचिव से पेपर दिखाने को कहा. पेपर दिखाने को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस सपा नेता के निजी सचिव को हिरासत में ले लिया. 

Shivpal Yadav

Shivpal Yadav : समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शिवपाल यादव के निजी सचिव और लखनऊ पुलिस के बीच कहासुनी का मामला सामने आया है. निजी सचिव के पकड़े जाने पर सपा नेता शिव पाल यादव भी गौतमपल्‍ली थाने पहुंच गए. इस बीच शिव पाल यादव और लखनऊ पुलिस के बीच कहासुनी हो गई. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, सपा इसके विरोध में कल मोर्चा खोल सकती है. 

यह है पूरा घटनाक्रम 
दरअसल, सपा नेता शिवपाल यादव के निजी सचिव अंकुश कहीं जा रहे थे. इस बीच पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया. पुलिस ने शिव पाल यादव के निजी सचिव से पेपर दिखाने को कहा. पेपर दिखाने को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस सपा नेता के निजी सचिव को हिरासत में ले लिया. इसकी सूचना शिवपाल यादव को हुई तो वह खुद गौतमपल्‍ली थाने पहुंच गए. यहां शिव पाल यादव और लखनऊ पुलिस के बीच भी कहासुनी हो गई. 

सपा नेता ने लगाया फंसाने का आरोप  
घटना को लेकर शिव पाल यादव का कहना है कि हमारे निजी सचिव को फंसाने की कोशिश की गई है. सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि चेकिंग के नाम पर निजी सचिव की गाड़ी में असलहा रखा जा रहा था. शिवपाल यादव के थाने पहुंचने की खबर कार्यकर्ताओं को लगी तो बड़ी संख्‍या में सपा कार्यकर्ता गौतमपल्‍ली थाने पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी. 

सपा खोल सकती है मोर्चा 
हालांकि बाद में लखनऊ पुलिस ने सपा नेता शिवपाल यादव के निजी सचिव को छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि इस घटना के विरोध में सपा कार्यकर्ता कल से मोर्चा खोल सकते हैं. वहीं, शिवपाल यादव भी कल इस मुद्दे को लेकर बातचीत करने की बात कही है. देर रात तक बड़ी संख्‍या में सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव के आवाज की ओर कूच करने लगे. शिवपाल यादव भी अखिलेश के आवास पर गए हैं. 

Hardoi: ऑन ड्यूटी वर्दी में शराब पी रहे थे दरोगा जी, पास खड़े शख्स ने बना लिया वीडियो, हो गए वायरल

Trending news