UP Crime News: कानपुर में स्कूल की तिजोरी से चोरों ने लूटे कई लाख, तो शामली में 10 साल बाद पकड़े गए दुष्कर्म के आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2378300

UP Crime News: कानपुर में स्कूल की तिजोरी से चोरों ने लूटे कई लाख, तो शामली में 10 साल बाद पकड़े गए दुष्कर्म के आरोपी

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां चोरों ने विद्या के मंदिर स्कूल तक को नहीं छोड़ा. चोरों ने स्कूल की तिजोरी से ... पढ़िए पूरी खबर ...

UP Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां चोरों ने विद्या के मंदिर स्कूल तक को नहीं छोड़ा. कानपुर के बिठूर में एक निजी स्कूल में चोरों ने लोहे की खिड़की को काटकर स्कूल की तिजोरी से 16 लाख रुपये चोरी कर लिए. घटना का वीडियो स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. शनिवार के दिन सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबान करने के बाद तीन लोगों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ चालू कर दी है. 

वेतन के 16 लाख रुपये हुए गायब
स्कूल प्रशासन ने पुलिस को बताया कि तिजोरी में स्कूल के शिक्षकों और कर्मचारियों के वेतर के तकरीबन 16 लाख रुपये थे. वहीं मौके पर पहुंचे डीसीपी वेस्ट राजेश सिंह, एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार, बिठूर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने छानबीन करते हुए कुछ लोगों से शक के आधार पर पूछताछ की. पुलिस ने जल्दी ही पूरी वारदात का खुलासा करने की बात कही है. 

10 साल से फरार चल रहे पति-पत्नी गिरफ्तार
यूपी के शामली जिले में 10 साल पहले हुए नाबालिग युवती के अपहरण के बाद दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पति पत्नी पर पुलिस ने 25- 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है.

मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं आरोपी
आपको बता दें कि जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में वर्ष 2015 में नाबालिग युवती के परिजनों ने अपने नाबालिग पुत्री के बहला फुसलाकर ले जाने व दुष्कर्म का मामला में 04 लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसमें 3 व्यक्ति व एक महिला का नाम दर्ज किए गए थे. परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. वहीं पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर दो आरोपि नफीस व तालिब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जबकि अन्य एक व्यक्ति व एक महिला आरोपी कई साल से फरार चल रहे थे. जिसके चलते पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ 25- 25 हजार का इनाम दोनों पर घोषित किया गया था. जिसके चलते कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपी पति पत्नी रिजवान व सीमा निवासी गांव जोला थाना बुढ़ाना जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें - गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अफसर को नोएडा में दिनदहाड़े गोलियों से भूना,पार्क में मर्डर

यह भी पढ़ें - नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा

Trending news