close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कौशांबी में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

पुलिस को गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट के जेवर, तमंचा और जिन्दा कारतूस मिले हैं. बदमाश प्रयागराज थाना करेली के बेनीगंज मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है. 

कौशांबी में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद
कौशांबी में गिरफ्तार किया गया अपराधी. फाइल फोटो

कौशांबी : कौशांबी में मोहब्बतपुर पइंसा थाने की पुलिस ने शनिवार को 20 हजार के इनामिया बदमाश बब्बू श्रीवास्तव उर्फ राज श्रीवास्तव को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस को गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट के जेवर, तमंचा और जिन्दा कारतूस मिले हैं. बदमाश प्रयागराज थाना करेली के बेनीगंज मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है. 

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त बब्बू श्रीवास्तव को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अनेठा मोड़ पर मौजूद था. इस अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद कौशाम्बी पुलिस ने राहत की सांस ली है.  

एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक 18 दिसंबर 2018 को पइंसा थाना इलाके में एक सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना हुई थी जिसका केस लिखा गया था. जिसमें एक अभियुक्त शिवम दुबे जेल गया था. उसके पास से लूट के काफी जेवर बरामद हुए थे. उसने इस अभियुक्त का नाम बताया था तब से यह वांछित चल रहा था. इस पर 20 हजार का इनाम घोषित था.

उसकी गिरफ्तारी पइंसा पुलिस द्वारा की गई है. उसके पास से एक तमंचा कारतूस और जेवर आदि बरामद किए गए हैं. उसने दो अन्य अभियुक्तों का नाम बताया है जिनकी तलाश पुलिस पर रही है. जिले के बाहर भी आपराधिक गतिविधियों में रहने के सवाल पर एसपी ने बताया है कि जनपद प्रयागराज का रहने वाला है वहां भी इस पर कई मुकदमे हैं. इसके आलावा फतेहपुर जिले में मुकदमे दर्ज हैं.