शादी के लिए राजी नहीं था प्रेमिका का पिता, सनकी आशिक ने कहा- जरा इधर आइए और फिर...
Advertisement

शादी के लिए राजी नहीं था प्रेमिका का पिता, सनकी आशिक ने कहा- जरा इधर आइए और फिर...

पुलिस ने फिलहाल आरोपी अर्जुन और सुरजीत के खिलाफ धारा 302, 307 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

 

पुलिस ने आरोपी अर्जुन और सुरजीत की तलाश शुरू कर दी है...

अरूण प्रताप सिंह/फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में प्यार में रोड़ा बन रहे लड़की के पिता को प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया. शनिवार शाम खेत में काम कर रहे दंपत्ति पर आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिसमें हीरालाल की मौत हो गई. जबकि पत्नी किरन का उपचार चल रहा है.

रविवार को छोटे भाई गोविन्द ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि पुनपालपुर ग्राम निवासी हीरालाल अपनी पत्नी के साथ घर से लगभग 300 मीटर दूर अपने गेंहू के खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज आई. पास जाकर देखा तो गांव के ही अर्जुन राजपूत पुत्र विश्वनाथ और सुरजीत पुत्र पातीराम तमंचे से फायरिंग कर रहें हैं. इस दौरान आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फिर से गोलियां दागना शुरू कर दिया. दोनों फायर करते हुए फरार हो गए. गोविंद ने बताया कि आरोप का उसकी भतीजी से प्रेम प्रसंग था. जिसका विरोध करने पर अर्जुन आए दिन जान से मारने की धमकी देता था.

वहीं गोली लगने से घायल किरन ने बताया कि दोनों आरोपी मोटर साइकिल पर सवार होकर आए थे. पहले उन्होंने पति को बुलाया और गोलियां चला दीं, इस दौरान रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर भी गोलियां चलाईं. पुलिस ने फिलहाल आरोपी अर्जुन और सुरजीत के खिलाफ धारा 302, 307 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Trending news