48 घंटे में 28 कोरोना मरीजों की मौत झूठ, आगरा प्रशासन का प्रियंका गांधी को जवाब

जिला प्रशासन ने बताया कि पिछले 109 दिनों में आगरा में कुल 1136 केस सामने आए हैं, जिन में 79 लोगों की मौत हुई है.

48 घंटे में 28 कोरोना मरीजों की मौत झूठ, आगरा प्रशासन का प्रियंका गांधी को जवाब
फाइल फोटो

आगरा: कोरोना संक्रमितों की मौत को लेकर आगरा मॉडल पर सवाल उठा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को आगरा प्रशासन ने जवाब दिया है. कोविड-19 से हुई मौत के आंकड़ों को लेकर किए गए पोस्ट और खबर को आगरा प्रशासन ने झूठा बताया है. दरअसल, एक समाचार वेबसाइट का हवाला देते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना संक्रमितों की मौत के एक आंकड़े को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा था.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने वेबसाइट की खबर को ट्वीट कर आगरा मॉडल पर सवाल उठाते हुए लिखा था, ''आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई. यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई. सरकार की नो टेस्ट, नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है.''

वहीं, 48 घंटे में 28 मरीजों की मौत की खबरों पर खुद आगरा प्रशासन सामने आया और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु के संबंध में सही आंकड़ा बताया. वेबसाइट की खबर को झूठा बताते हुए जिला प्रशासन ने बताया कि पिछले 109 दिनों में आगरा में कुल 1136 केस सामने आए हैं, जिन में 79 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पिछले 48 घंटों में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु की खबर असत्य है.