Dehradun News: देहरादून के नामी बोर्डिंग स्कूल में 8वीं के छात्र से कुकर्म, पूर्व अफसर के बेटे से रैगिंग के बाद गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2417432

Dehradun News: देहरादून के नामी बोर्डिंग स्कूल में 8वीं के छात्र से कुकर्म, पूर्व अफसर के बेटे से रैगिंग के बाद गंदी हरकत

Dehradun News : देहरादून के एक एक नामचीन स्कूल में छात्र के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. छात्र के पिता ने असम के गुवाहटी में पूरे घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जीरो एफआईआर देहरादून भेजी गई है. 

Dehradun News: देहरादून के नामी बोर्डिंग स्कूल में 8वीं के छात्र से कुकर्म, पूर्व अफसर के बेटे से रैगिंग के बाद गंदी हरकत

देहरादून: देहरादून के एक एक नामचीन स्कूल में छात्र के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. छात्र के पिता ने असम के गुवाहटी में पूरे घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जीरो एफआईआर देहरादून भेजी गई है. पुलिस जांच की बात कर रही है. पीड़ित छात्र के पिता असम पुलिस में सीनियर पद से रिटायर हैं. 

क्या बोले पीड़ित छात्र के पिता?
पीड़ित छात्र के पिता ने स्कूल प्रशासन पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. जिसके वह बेटे को लेकर गुवाहटी चले गए. हालांकि स्कूल प्रशासन ने इस आरोपो को खारिज किया है. पीड़ित पिता की ओर से की गई शिकायत में कहा कि उनका बेटा देहरादून के एक नाम स्कूल में  8वीं का छात्र है, जो बोर्डिंग में रहता है. बीते कुछ दिनों से बेटा फोन पर उनसे बात नहीं कर रहा था. इसके बाद वह उससे मिलने स्कूल पहुंचे.

बेटे के शारीरिक शोषण का आरोप
पीड़ित छात्र के पिता के मुताबिक उनका बेटा बेहद उदास था. जब उसको भरोसे में लेकर इसकी वजह पूछी तो उसने बताया कि सीनियर छात्रों ने उसकी रैगिंग और यौन उत्पीड़न किया है. पीड़ित के पिता ने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन को दी. आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद वह बेटे को लेकर गुवाहटी चले गए. वहीं से मामले में पुलिस को एफआईआर दी. 

पुलिस ने दर्ज किया केस
देहरादून एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक शिकायतकर्ता ने एक नामी स्कूल में पढ़ने वाले अपने बेटे के साथ हॉस्टल में सीनियर छात्रों के रैगिंग, मारपीट और शारीरक शोषण का आरोप लगाया है. मामले में मारपीट और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

क्या बोले प्रिंसिपल?
राजधानी देहरादून के नामचीन स्कूल के छात्र के यौन शोषण के मामले में स्कूल के प्रधानाचार्य का कहना है कि इंक्वारी सेटअप की गई है. स्कूल में भी जांच की जा रहा है. सभी छात्रों से भी पूछताछ की गई है. उनका कहना है कि जो मामला सामने आया है. उसकी जांच अगर पुलिस जांच करती है तो स्कूल जांच में पूरा सहयोग करेगा.

उत्तराखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Uttarakhand News in Hindi और पाएं Dehradun​ latest news in hindi  हर पल की जानकारी । उत्तराखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

उत्तराखंड में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल; उत्तरकाशी से टिहरी तक 5 जिलों के बदले कप्तान

उत्तराखंड में कड़ा भू कानून लाने की तैयारी, क्या 7 साल पुरानी 'भूल' सुधारेगी सरकार

 

 

 

Trending news