उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू लागू, बेवजह बाहर निकलने वालों का कट रहा चालान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand889959

उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू लागू, बेवजह बाहर निकलने वालों का कट रहा चालान

कोविड कर्फ्यू के दौरान पुलिस की सख्ती भी देखने को मिल रही है और यह कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बेहद जरूरी भी है. देहरादून शहर में अलग-अलग चौक चौराहों पर पुलिस प्रशासन द्वारा बैरिकेड लगाए गए हैं

उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू लागू, बेवजह बाहर निकलने वालों का कट रहा चालान

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच रविवार को कोविड कर्फ्यू लागू किया गया है. आम लोगों से यह अपील की गई है कि वह इस दौरान बेवजह घर से बाहर ना निकलें. कोविड कर्फ्यू के चलते बाजार पूरी तरीके से बंद है. केवल आवश्यक सेवा से जुड़ी दुकानें और प्रतिष्ठान खोले गए हैं, जिसके अंतर्गत मेडिकल स्टोर आते हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हालात चिंताजनक बन रहे हैं. शनिवार को राज्य में कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े 5 हजार के पार हो गए हैं. 

हरिद्वार महाकुंभ 2021: शुरू हुआ देव डोलियों का स्नान, दिव्य है नजारा​

दून में पुलिस प्रशासन की सख्ती, हर चौक पर पुलिस मुस्तैद
कोविड कर्फ्यू के दौरान पुलिस की सख्ती भी देखने को मिल रही है और यह कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बेहद जरूरी भी है. देहरादून शहर में अलग-अलग चौक चौराहों पर पुलिस प्रशासन द्वारा बैरिकेड लगाए गए हैं और सड़क पर निकलने वालों की चेकिंग की जा रही है. उनसे निकलने के कारण भी पूछे जा रहे हैं. यहां तक कि जो बेवजह घर से बाहर निकल रहे हैं, उनका चालान भी काटा जा रहे है.

कोरोना के बीच पेंशन या अनुदान के लिए नहीं जाना पड़ेगा कार्यालय, जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर

लोगों का जागरूक होना बेहद जरूरी
कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए यह बेहद जरूरी है कि आम लोग भी इसमें अपनी सहभागिता निभाएं और वह भी पूरे एहतिहात बरतें. बहुत से लोग जागरूक भी हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो लापरवाह बने हुए हैं. कोविड कर्फ्यू के बावजूद बाहर निकल रहे हैं. कहीं सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ नजर आ रहा है, तो कहीं सड़क पर वाहन भी दौड़ते दिखाई पड़े.

WATCH LIVE TV

Trending news