देहरादून: निजी स्कूल की कैंटीन में हलाल मीट परोसने के खिलाफ केस दर्ज, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र
Advertisement

देहरादून: निजी स्कूल की कैंटीन में हलाल मीट परोसने के खिलाफ केस दर्ज, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र

बजरंग दल के विभाग संयोजक विकास वर्मा का कहना है कि राजधानी देहरादून के थाना डालनवाला की चौकी आरा घर में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

प्ररदर्शन करते बजरंग दल के कार्यकर्ता

राम अनुज/ देहरादून: राजधानी देहरादून के एक प्रतिष्ठित स्कूल की कैंटीन में हलाल मीट परोसने का टेंडर जारी होने को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया. पुलिस प्रशासन से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस तरह से स्कूल में बच्चों के खाने के लिए हलाल मीट परोसने का टेंडर जारी हुआ है. इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है क्योंकि स्कूल में सभी धर्मों के छात्र पढ़ते हैं.

इस थाने में दर्ज हुआ मुकदमा 
बजरंग दल के विभाग संयोजक विकास वर्मा का कहना है कि राजधानी देहरादून के थाना डालनवाला की चौकी आरा घर में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उनका कहना है कि इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन प्रिंसिपल और उप प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.  पूरे मामले की जांच की जा रही है.

श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट जमीन खरीद विवाद: जिस कीमत पर जमीन ली, उतने में लेकर दिखाएं: कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी महाराज

बता दें कि बीते शनिवार को निजी स्कूल के टेंडर जारी हुआ था. जिसमें हलाल मीट पर उसमें जिक्र किया गया था. बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन के प्रिंसिपल 29 जुलाई को आएंगे. इसके बाद स्कूल इस पूरे मामले में अपना पक्ष रख सकता है. फिलहाल जिस तरह से पूरा मामला सामने आया है. इसको लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

Viral Video: खेसारी लाल यादव के गाने का मुरीद हुआ बंदर! मोबाइल में खुद से सुन रहा गाना

शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री को भी एक पत्र लिखा है. पत्र में इस बात का जिक्र किया गया है कि जिस तरह से निजी स्कूल में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. देखना होगा कि इस पूरे मामले में पुलिस प्रशासन अब किस तरह का कदम उठाता है? 

कुर्ता-पजामा सिलवाने दर्जी के पास पहुंचा बंदर, फिर हाथ उठाकर दिया नाप

WATCH LIVE TV

Trending news