देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर बवाल, बदायूं के प्रेमी युगल को लेकर दो समुदायों में पथराव-तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2448628

देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर बवाल, बदायूं के प्रेमी युगल को लेकर दो समुदायों में पथराव-तोड़फोड़

Dehradun News: बदायूं का एक नाबालिग प्रेमी जोड़ा देहरादून पहुंच गया. दोनों के अलग-अलग समुदाय के होने के चलते कुछ लोगों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. 

Uttarakhand Dispute

Dehradun News: उत्‍तराखंड के देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर गुरुवार रात दो समुदाय आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से पथराव में कई लोग घायल हो गए. इतना ही नहीं देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर खड़ी ट्रेनों में तोड़फोड़ भी की गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को भगाया. देहरादून पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से उपद्रवियों की पहचान कर रही है. बताया गया कि बदायूं के प्रेमी जोड़ को लेकर दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए. 

देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर ऐसे बिगड़ा माहौल 
दरअसल, यह पूरा बवाल आरपीएफ द्वारा बदायूं के प्रेमी युगल को पकड़ने पर हो गया. गुरुवार रात देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर RPF ने एक युवक और युवती को संदिग्‍ध देखकर पकड़ लिया. रेलवे पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों घर से भाग आए हैं. इसके बाद दोनों को रेलवे पुलिस कार्यालय में बैठा लिया. पूछताछ में पता चला कि यूपी के बदायूं थाने में किशोरी के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज है. किशोरी लड़के के साथ देहरादून आ गई. 

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश 
किशोरी के मिलने की सूचना पर परिजन और बदायूं पुलिस देहरादून के लिए रवाना हो गई. दोनों अलग-अलग समुदाय के थे. इस पर कुछ लोगों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की. कुछ ही देर में देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर दोनों समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और मारपीट शुरू हो गई. दोनों तरफ से पथराव भी किया गया. इतना ही नहीं ट्रेनों में तोड़फोड़ की भी सूचना है. तनाव को देखते हुए रेलवे स्‍टेशन पर भारी फोर्स तैनात कर दी गई. 

देहरादून कोतवाली में मामला दर्ज 
देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि यूपी के बदायूं के रहने वाला नाबालिग प्रेमी जोड़ा को लेकर कानून व्‍यवस्‍था बिगाड़ने की कोशिश की गई. देहरादून कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है. रेलवे स्‍टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. फ‍िलहाल, रेलवे स्‍टेशन पर फोर्स तैनात है. 

 

उत्तराखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Uttarakhand News in Hindi और पाएं Dehradun news in hindi  हर पल की जानकारी । उत्तराखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

देखें वीडियो : देहरादून रेलवे स्‍टेशन पर बवाल, बदायूं के प्रेमी युगल को लेकर दो समुदायों में पथराव-तोड़फोड़ का वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें : Uttarakhand News: जसपुर सर्राफा कारोबारी लूट का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया, एक फरार
 

Trending news