उत्तराखंड में कोविड-19 गाइडलाइंस में मिली छूट, देहरादून में बढ़ने लगी जाम की समस्या
Advertisement

उत्तराखंड में कोविड-19 गाइडलाइंस में मिली छूट, देहरादून में बढ़ने लगी जाम की समस्या

देहरादून के प्रिंस चौक ,सहारनपुर चौक, घंटाघर दर्शन लाल चौक, सर्वे चौक, नेहरू कॉलोनी, रिस्पना पुल जैसे प्रमुख चौराहों और सड़कों पर जाम की स्थिति देखी जा रही है. पब्लिक ट्रांसपोर्ट चलने की वजह से भी शहर में जाम लग रहा है.

उत्तराखंड में कोविड-19 गाइडलाइंस में मिली छूट, देहरादून में बढ़ने लगी जाम की समस्या

राम अनुज/ देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में यातायात की समस्या बढ़ती जा रही है. जैसे जैसे लॉकडाउन के तहत कोविड-19 के नियमों में रियायत दी जा रही है. उसके चलते शहर के प्रमुख चौराहों पर जाम लगना शुरू हो गया है.सुबह से लेकर शाम तक अब शहर के प्रमुख चौराहों पर जाम की स्थिति नजर आ रही है. सरकार ने कोविड-19 के नियमों में कई तरह की छूट दी है.

खासतौर से बाजारों के खुलने का समय अब 13 घंटे तक कर दिया गया है. सिनेमा हॉल ,मॉल ,पार्क को भी खोलने की इजाजत दी गई है. इस तरह से लगातार अब यातायात बढ़ रहा है, जहां बाजारों में भीड़ बढ़ रही है. वहीं, अब सड़कों पर भी यातायात का दबाव देखा जा सकता है.

राजधानी के प्रमुख चौराहों पर लगा जाम 
शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल का कहना है कि कोविड-19 में लगातार रियायत दी जा रही है. खासतौर से बाजारों के खुलने के समय को 8 बजे सुबह से रात के 9 बजे तक कर दिया गया है. देहरादून के प्रिंस चौक ,सहारनपुर चौक, घंटाघर दर्शन लाल चौक, सर्वे चौक, नेहरू कॉलोनी, रिस्पना पुल जैसे प्रमुख चौराहों और सड़कों पर जाम की स्थिति देखी जा रही है. पब्लिक ट्रांसपोर्ट चलने की वजह से भी शहर में जाम लग रहा है.

रेप के झूठे केस में फंसाकर 2 लाख रुपये ऐठने के फिराक में थी मां-बेटी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SP यातायात को दिए निर्देश 
दूरदराज से आने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. एसएसपी देहरादून योगेंद्र सिंह रावत का कहना है कि यातायात की व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए एसपी यातायात को निर्देश दिए गए हैं कि जाम पर मॉनिटरिंग की जाए.हालांकि कोविड-19 के पालन के लिए भी सरकार ने निर्देश दिया है कि आम लोगों को भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने पर कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन करना चाहिए. मगर जिस तरह से सड़कों पर यातायात की समस्या बढ़ रही है. उसके मद्देनजर पुलिस चौकसी भी बढ़ाई जा रही है. शहर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस जवानों को तैनात किया जा रहा हैं.

Viral Video: मालिक की अनुपस्थिति में बंदर बन गया मुंशी, देखें कैसे कर रहा हिसाब

Viral Video: दुपट्टे को संभाल सोनिये गाना पर चाचा ने किया धांसू डांस, यूजर्स बोले- अपना ताऊ गोविंदा से कम है के

WATCH LIVE TV

20 July

Trending news