Vikasnagar News: थानाध्यक्ष से शिकायत करना पड़ा भारी, पूर्व सैनिक को जड़ दिया थप्पड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2357411

Vikasnagar News: थानाध्यक्ष से शिकायत करना पड़ा भारी, पूर्व सैनिक को जड़ दिया थप्पड़

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के विकासनगर में एक थानाध्यक्ष ने पूर्व सैनिक को थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है. इसके बाद पूर्व सैनिकों ने रविवार को ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Dehradun News

Vikasnagar News/मोहम्मद मुजम्मिल: उउत्तराखंड की राजधानी देहरादून के विकासनगर में एक थानाध्यक्ष ने पूर्व सैनिक को थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है. इसके बाद पूर्व सैनिकों ने रविवार को थाने पर जमकर हंगामा किया. मामला विकासनगर के सेलाकुई थाना क्षेत्र का है. जहां एक पूर्व सैनिक को नशे के विरुद्ध थाने में शिकायत करना भारी पड़ गया. आरोप है की शिकायत से गुस्साए थानाध्यक्ष शेंकी चौधरी ने पूर्व सैनिक को थप्पड़ जड दिया. 

बवाल काटा
पूर्व सैनिक के साथ हुई इस बदसलूकी से बड़ी संख्या में पूर्व सैनिकों ने इकट्ठा होकर थाने पर जमकर बवाल काटा. इसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर मामला शांत किया. दरअसल, मामला सेलाकुई थाना क्षेत्र का है. जहां एक मोहल्ले के हॉस्टल में कुछ युवक-युवती नशा करते हुए पाए गए थे. स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध किया, तो नशा करने वाले ये युवा स्थानीय लोगों के साथ बदतमीजी करने में उतारू हो गए. इसी मामले की शिकायत को लेकर जब पूर्व सैनिक ने सेलाकुई थाने में पहुंचकर थाना प्रभारी से शिकायत की तो थाना प्रभारी आग बबूला हो गए और पूर्व सैनिक को एक थप्पड़ भी जड़ दिया.

उच्च अधिकारियों ने संभाला मामला
मामला बिगड़ता देख पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाते हुए मामले की जांच का आश्वासन दिया. आरोपी थाना प्रभारी पर पहले भी थाना क्षेत्र में चल रहे गलत कार्यों की शिकायत करने वाले शिकायतकर्ताओं के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - कारगिल युद्ध में उत्तराखंड ने दी थी सबसे बड़ी शहादत, 75 जवान देश के लिए किए कुर्बान

यह भी पढ़ें - यमुनोत्री में बादल फटने से सैलाब,जानकी चट्टी में मलबे के साथ बह गईं दुकानें और वाहन

Trending news