ऊपरी हवा का साया... और फिर 2 बहनों की निर्मम हत्या! तंत्र-मंत्र के चक्कर में उलझा परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1979388

ऊपरी हवा का साया... और फिर 2 बहनों की निर्मम हत्या! तंत्र-मंत्र के चक्कर में उलझा परिवार

 एक शव तो तीन चार दिन पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

murder of two real sisters in kashipur

उधमसिंह: उत्तराखंड स्थित उधमसिंह नगर के काशीपुर नगर क्षेत्र के लक्ष्मीपुर पट्टी की खालिक कालोनी में हुई दो सगी बहनों की हत्या के पीछे पुलिस प्रथम दृष्टया तंत्र-मंत्र का एंगल मानकर चल रही है. हालांकि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. एक शव तो तीन चार दिन पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तंत्र-मंत्र का मामला 
बता दें कि खालिक कालोनी में अली हसन के घर में उसकी दो पुत्री मृत अवस्था में पाई गईं. इस दोहरे हत्याकांड से पूरे शहर में सनसनी मच गई. एसपी अभय सिंह और सीओ वंदना वर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर निरीक्षण किया गया और घर के लोगों के साथ ही पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान पता चला है कि अली हसन का परिवार तंत्र-मंत्र पर विश्वास करता था. जानकारी है कि अली हसन की चार पुत्री और तीन पुत्र हैं. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
बताया जा रहा है कि मृतका हरमीन 19 वर्ष, यासीन 11 वर्ष अजीब हरकतें करती थीं, एकाएक चिल्लाने लगती थीं. एसपी अभय सिंह के मुताबिक पूछताछ में ये जानकारी सामने आई है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया इन हत्याओं के पीछे तंत्र मंत्र की संभावना दिखाई दे रही है. शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे व खून के निशान भी दिखे हैं.  परिवार के लोगों ने बताया है कि मृतक बहनों के पिता अली हसन अपने एक बेटे को लेकर बुलंदशहर गया हुआ है. वहीं बीती रात अपने एक बेटे को लेकर मजार पर सोया था. वही से वह गायब हो गया. अली हसन का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

और पढ़ें- Mathura News: फसल बीमा फर्जीवाड़े पर एक्शन में प्रशासन, रिकवरी के लिए तैयार हुई किसानों की लिस्ट, जानिए जद में कौन कौन? 

Watch: समिट बल्डिंग की टेरिस पर चढ़ युवक ने नशे में किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें क्या है पूरा मामला

Trending news