उत्तराखंड: कांग्रेस अपनी रणनीति में चाहे जितने बदलाव कर ले, फायदा नहीं होगा- मदन कौशिक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand948575

उत्तराखंड: कांग्रेस अपनी रणनीति में चाहे जितने बदलाव कर ले, फायदा नहीं होगा- मदन कौशिक

मदन कौशिक का कहना है कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के प्रति युवाओं में आकर्षण है. इस बार हम 60 पार के लक्ष्य को हासिल करेंगे. 2017 से बड़ी विजय के संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे...

उत्तराखंड: कांग्रेस अपनी रणनीति में चाहे जितने बदलाव कर ले, फायदा नहीं होगा- मदन कौशिक

देहरादून: उत्तराखंड में कांग्रेस ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है. तस्वीर साफ हो चुकी है कि अब हरीश रावत की अगुवाई में कांग्रेस चुनाव में जाएगी. एक अध्यक्ष के साथ ही चार-चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए हैं. हालांकि, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि इससे कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला है. कांग्रेस का अन्तर्द्वन्द और बढ़ेगा. कांग्रेस की साढ़े चार साल से ऐसी ही स्तिथि थी. विपक्ष की भूमिका में साढ़े चार साल से कांग्रेस फेल रही. 

2017 से ज्यादा सीटें लाने का लक्ष्य
मदन कौशिक का कहना है कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के प्रति युवाओं में आकर्षण है. इस बार हम 60 पार के लक्ष्य को हासिल करेंगे. 2017 से बड़ी विजय के संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे. 

हरीश रावत बने उत्तराखंड चुनाव कमेटी अध्यक्ष
बता दें, उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अब गणेश गोदियाल बनाए गए हैं. वहीं, प्रीतम सिंह अब नेता प्रतिपक्ष बन गए हैं. इसके अलावा, हरीश रावत को उत्तराखंड चुनाव कमेटी अध्यक्ष बनाया गया है और अबसे भुवन कापड़ी कार्यकारी अध्यक्ष होंगे.

जोत सिंह बिष्ट ने बताई थी बात
गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने मीडिया को बताया था कि पार्टी नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष का जल्दी ही चयन करने वाली है. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस बस इंतजार कर रही है कि भाजपा जिस तरह से सीएम बदल रही है, कहीं उत्तराखंड को चौथा मुख्यमंत्री न मिल जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news