धरना दे रही 6 महिलाएं पुलिस पर पड़ीं भारी, सड़क जाम कर किया था प्रदर्शन, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand933059

धरना दे रही 6 महिलाएं पुलिस पर पड़ीं भारी, सड़क जाम कर किया था प्रदर्शन, जानें वजह

बताया जा रहा है कि रामगुलाम टोला मुहल्ले के विजय मदेसिया और सुभाष मदेसिया दोनों पड़ोसी हैं. दोनों के बीच पानी के पाइप को लेकर सालों से विवाद चल रहा है. इस विवाद में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर केस दर्ज कराया है.

धरना दे रही 6 महिलाएं पुलिस पर पड़ीं भारी, सड़क जाम कर किया था प्रदर्शन, जानें वजह

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में सुभाष चौक पर करीब आधा दर्जन महिलाएं धरने पर बैठी थीं और उन्होंने सड़क जाम कर रखी थी. तभी पुलिस मौके पर पहुंची, तो महिलाएं पुलिसकर्मियों पर हमलावर हो गईं. ऐसे में पुलिस और महिलाओं में झड़प हो गई और फिर उन्हें गिरफ्तार कर थाने लाया गया.

देर रात Munawwar Rana के घर पुलिस ने मारा छापा, आरोप- बिना नोटिस आए और की बदसलूकी

दो पक्षों के बीच सालों से चल रहा विवाद
मामला रामगुलाम टोला मुहल्ले का है. आपको बता दें कि महिलाओं का आक्रोश इस कदर था कि 6 महिलाएं ही पुलिसकर्मियों पर भारी पड़ रही थीं. बताया जा रहा है कि रामगुलाम टोला मुहल्ले के विजय मदेसिया और सुभाष मदेसिया दोनों पड़ोसी हैं. दोनों के बीच पानी के पाइप को लेकर सालों से विवाद चल रहा है. इस विवाद में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर केस दर्ज कराया है. 

घर में रहते तो खूब लड़ते, पुलिस की काउंसिलिंग के बाद 20 में से 11 के गिले-शिकवे हो गए दूर

एक पक्ष की महिला ने पुलिस पर लगाए आरोप
विजय मदेसिया की पत्नी ममता देवी का आरोप है कि पड़ोसी सुभाष गुप्ता विजय के साथ आए दिन मारपीट करता रहता है. पुलिस भी इसपर कोई कार्रवाई नहीं करती. उल्टा, शिकायत करने पर उन्हें ही प्रताड़ित करती है. वहीं, मौके पर पहुंचे एसडीएम सौरभ सिंह ने कहा कि एरिया में धारा 144 लागू लागू कर दी गई है. कुछ महिलाएं हंगामा कर रही थीं. सभी को थाने ले जाया गया है और अब उनकी शिकायत सुनी जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news