राम मंदिर निर्माण के लिए डिप्टी सीएम मौर्य का बड़ा कदम, दान की 30 महीने की सैलरी

डिप्टी सीएम के विभाग लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी एक करोड़ एक लाख रुपए का सहयोग दिया.

 राम मंदिर निर्माण के लिए डिप्टी सीएम मौर्य का बड़ा कदम, दान की 30 महीने की सैलरी
फाइल फोटो

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए अपने 30 महीने का वेतन दिया है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी एक साल की सैलरी दान देने की घोषणा की थी.

Postive Story: कोरोना काल में गई नौकरी, तो खेती से बदल दी अपनी किस्मत

लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने भी दिया एक करोड़ एक लाख का सहयोग
डिप्टी सीएम के विभाग लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी एक करोड़ एक लाख रुपए का सहयोग दिया.अलोपीबाग स्थित ज्योतिष पीठ आश्रम में हुए समर्पण निधि कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि देश का जनमानस अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साहित है. मंदिर निर्माण के लिए हर राम भक्त अपनी सामर्थ्य के अनुसार सहयोग कर रहा है.

VIDEO: जय श्री राम के नारे पर नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा- बुलाकर बेइज्जती मत करिए 

नेता जी को किया नमन
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज के सुभाष चौराहे पर स्थित नेता जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. इस मौके पर उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने कभी महापुरुषों को सम्मान नहीं दिया है. चाहे वह स्वामी विवेकानंद रहें हो या फिर नेताजी सुभाष चंद्र बोस.

अखिलेश यादव ने कहा- 'इलाहाबादी अमरूद' का भी नाम बदलकर 'प्रयागराजी अमरूद' हो गया है? मंत्री ने दिया जवाब

डिप्टी सीएम ने कहा है कि टीएमसी का चरित्र गुंडागर्दी, अराजकता, अत्याचार और फर्जी मुकदमों में फंसाने का रहा है. तृणमूल कांग्रेस शुद्ध रूप से राजनीति कर रही है, जबकि भाजपा नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रति आदर, श्रद्धा और सम्मान का भाव प्रदर्शित करते हुए पूरे देश में पराक्रम दिवस मना रही है.

WATCH LIVE TV