अखिलेश के चित्रकूट दौरे पर डिप्टी सीएम का तंज- कल को ओवैसी भी रामलला के दर्शन करने आएं तो कोई आश्चर्य नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand824137

अखिलेश के चित्रकूट दौरे पर डिप्टी सीएम का तंज- कल को ओवैसी भी रामलला के दर्शन करने आएं तो कोई आश्चर्य नहीं

केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और यूपी में जब तक भाजपा की सरकारें नहीं थी, अखिलेश यादव और राहुल गांधी कभी मंदिर नहीं जाते थे! क्योंकि इन्हें लगता था कि मंदिर जाने से उनका वोट घट जायेगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या.

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चित्रकूट दौरे में कामत गिरी की परिक्रमा करने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि आने वाले दिनों में अगर ओवैसी भी राम लला के दर्शन करने जाएंगे तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा.

धान तौल न होने से गुस्साए किसान, क्रय केंद्र प्रभारी को खंभे से बांधा, दी ये चेतावनी

वोट बढ़ाने के लिए जा रहे मंदिर
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि "केंद्र और यूपी में जब तक भाजपा की सरकारें नहीं थी, अखिलेश यादव और राहुल गांधी कभी मंदिर नहीं जाते थे! क्योंकि इन्हें लगता था कि मंदिर जाने से उनका वोट घट जायेगा. लेकिन अब इन्हें लग रहा है कि मंदिर जाने से वोट बढ़ जायेगा. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति मंदिर जाए दर्शन करे, पूजा करे इस पर हम कोई विरोध नहीं कर रहे, लेकिन अखिलेश और राहुल, इस देश की जनता के लिए मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं क्योंकि उन्हें इस बात का आभास हो गया है कि मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति के दिन अब लद गए हैं".

खूबसूरती और स्वच्छता की मिसाल बनेगी राम नगरी, IIM इंदौर को मिली जिम्मेदारी

हर राजनीतिक दल का नेता श्रीराम के शरण में जाये
डिप्टी सीएम ने कहा कि "हम चाहते हैं कि इस देश के हर राजनीतिक दल का नेता भगवान राम की शरण में जाये. भगवान का आशीर्वाद ले". उन्होंने कहा "भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम और आदर्श राजा रहे हैं. भगवान राम के नाम पर ही भाजपा, राम राज्य की परिकल्पना करती है और उसे जमीन पर भी उतारने का काम करती है". वहीं अखिलेश यादव के मंदिर जाने के पीछे किसी तरह के दबाव या बौखलाहट को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बाबत अखिलेश यादव और राहुल गांधी से ही पूछना चाहिए.

Viral Video: लड़की ने शरीर को 360 डिग्री घुमाकर किया योगा, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

अल्पसंख्यक कल्याण विभाग मंत्री मोहसिन रजा ने भी कसा तंज
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चित्रकूट जाने पर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग मंत्री मोहसिन रजा ने भी व्यंग कसा है. उन्होंने शेर सुनाते हुए कहा, "हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश ,क्या बात हो गई राम याद आ गए." मोहसिन रजा ने आगे कहा - "दरगाहों और मजारों पर चादर चढ़ाने वाले लोग, अपने सरकारी दफ्तरों में रोज इफ्तार कराने वाले लोग, कार सेवकों पर गोली चलाने वाली सरकार की विरासत पाने वाले लोग, आज चित्रकूट जा रहे हैं. मुझे समझ में नहीं आता है कि इस पर क्या कहूं और क्या न कहूं."

VIDEO: देखें कैसे जिला अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में दावत उड़ा रहा कुत्ता

चित्रकूट दौरे पर अखिलेश
गौरतलब है कि शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भगवान की शरण में पहुंचे. उन्होंने चित्रकूट के कामदनाथ भगवान के दर्शन करने के बाद कहा कि यहीं से पंचायत चुनाव और विधानसभा जीत की शुरुआत हो. कामदगिरि द्वार से अगर बात निकलेगी, तो दूर तलक जाएगी.

UP में बहू बनकर आई मध्य प्रदेश की डॉगी रश्मि, जानें क्या है पूरा मामला

भाजपा सरकार पर साधा निशाना
चित्रकूट पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए हादसे को लेकर कहा कि श्मशान में लोग मर रहे हैं. प्रदेश भर में श्मशानों में घोटाला हुआ. श्मशान की बात करने वालों की पोल खुल गई है.

जब जान देने पर उतारू हो गई बिल्ली, देखें Viral Video

WATCH LIVE TV

 

Trending news