उन्नाव में 12 साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में मिला, चाचा पर लगे गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand543106

उन्नाव में 12 साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में मिला, चाचा पर लगे गंभीर आरोप

 मामला सामने आने के बाद आईजी जोन ने स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा किया है. एसपी ने चार टीमें गठित कर जल्द मामले के खुलासे की बात कह रही है. 

फाइल फोटो

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 12 साल नाबालिग बच्ची का शव नग्न अवस्था में मिला. बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. घटना का आरोपी बच्ची का रिश्ते में चाचा बताया जा रहा है, जिससे रिश्ते एक बार फिर कलंकित हो गए हैं. 

बच्ची की निर्मम हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामला सामने आने के बाद आईजी जोन ने स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा किया है. एसपी ने चार टीमें गठित कर जल्द मामले के खुलासे की बात कही है. 

उन्नाव के सफीपुर के देवगांव में गुरुवार (20 जून) देर रात घर के बाहर सो रही 12 साल की नाबालिग बच्ची को रात के अंधेरे का फायदा उठाकर युवक उठा ले गया. घर से करीब 50 कदम दूरी पर बच्ची के साथ हैवानियत की और उसके चेहरे पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया.  सुबह 3 बजे बच्ची के पिता ने देखा बिस्तर पर ना होने से परिजनों में अफरा-तफरी मच गई. खोजबीन के दौरान बच्ची को नग्न अवस्था व चेहरा बुरी तरह कुचला देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है. 

हत्या की वारदात से जिले में सनसनी फैल गई. दुष्कर्म के बाद हत्या की खबर से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. सफीपुर कोतवाली पुलिस के अलावा एसपी व एएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की. साथ ही फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम भी घटना के साथ जुटाने पहुंची.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बच्ची के साथ हैवानियत कर हत्या में रिश्ते में चाचा को शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं, जिसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया गया. एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि आरोप घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई. उन्होंने बताया कि पुलिस मुख्य आरोपी तक पहुंच गई है. जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. साथ ही घटना में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news