close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मोबाइल फोन टावर पर चढ़ गया शराबी और चिल्‍लाने लगा 'मोदी को बुलाओ'

जौनपुर में हुई घटना. युवक पीएम नरेंद्र मोदी के वहां न आने पर बार-बार टावर से नीचे कूद जाने की धमकी दे रहा था. घटना की जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

VIDEO: मोबाइल फोन टावर पर चढ़ गया शराबी और चिल्‍लाने लगा 'मोदी को बुलाओ'
जौनपुर में हुई घटना.

जौनपुर : जौनपुर में शुक्रवार को एक शराबी का हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कुद्दुपुर गांव में सिरफिरा युवक शराब के नशे में धुत होकर शुक्रवार शाम मोबाइल फोन के टावर पर चढ़ गया. वहां से वह जोर-जोर से चिल्‍लाने लगा, 'मोदी को बुलाओ, मोदी को बुलाओ'. वह पीएम मोदी के वहां न आने पर बार-बार टावर से नीचे कूद जाने की धमकी देने लगा.

 

घटना की जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई. सिरफिरे को नीचे उतारने के लिए पुलिस और फायर ब्रिगेड विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

कुद्दुपुर गांव की राजभर बस्ती का 27 वर्षीय युवक गंगा राजभर ई-रिक्शा चालक है. शुक्रवार को शाम जिला मुख्यालय से वह ई-रिक्शा चलाकर लौटा और गांव के बाहर मोबाइल फोन के टावर पर शराब के नशे में धुत होकर चढ़ गया. टावर के ऊपरी छोर पर जाकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा मोदी को बुलाओ. उसकी आवाज सुनकर क्षेत्र के लोग वहां इकट्ठा होने लगे. नीचे उतरने के लिए बार-बार कहे जाने पर वह नीचे कूद जाने की धमकी देने लगा. इस बात की जानकारी लाइन बाजार थाना को दी गई.

 

मौके पर लाइन बाजार थाना अध्यक्ष मय फोर्स पहुंच गए. सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी और फायर ब्रिगेड की टीम भी सिरफिरे को टावर से नीचे उतारने की कोशिश में बार-बार नाकाम रही. टावर से नीचे उतारने के लिए उसके परिजन भी मौके पर इकट्ठे हो गए थे. हालांकि काफी मशक्‍कत के बाद उसे सकुशल नीचे उतार लिया गया.