सड़क पर सियासत कर रहे 8 कांग्रेस नेता गिरफ्तार
Advertisement

सड़क पर सियासत कर रहे 8 कांग्रेस नेता गिरफ्तार

कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष निर्मला पासवान ने सड़कों की खराब हालात के खिलाफ योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गड्ढामुक्‍त कराने की मांग को लेकर उन्होंने धरना प्रदर्शन किया. 

कांग्रेस का प्रदर्शन

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश में सड़क पर सियासत जारी है. गोरखपुर-वाराणसी राजमार्ग (NH-29) को गड्ढामुक्‍त करने की मांग को लेकर बुधवार को कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष के नेतृत्‍व में कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाघागाढ़ा के पास चक्‍काजाम कर दिया. नेशनल हाइवे पर तकरीबन एक घंटे तक चक्काजाम के हालात बने रहे. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेसी DM के आने की मांग पर अड़े रहे. बाद में पुलिस ने कांग्रेसियों को जबरन वहां से हटाकर ट्रैफिक खुलवाया. पुलिस ने जिलाध्‍यक्ष समेत 8 कांग्रेसियों को गिरफ्तार किया.

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बेटी शिवांगी सिंह उड़ाएंगी Rafale, अंबाला में ले रही हैं ट्रेनिंग

क्या है मामला?
गोरखपुर से वाराणसी फोरलेन का काम चल रहा है, लेकिन बरसात की वजह से काम में देरी  से निर्माणाधीन सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं. जिसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन और चक्‍काजाम किया. कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष निर्मला पासवान ने गड्ढायुक्‍त सड़कों को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी देते हुए सड़क को जल्द ही गड्ढामुक्‍त कराने की मांग की. 

मजदूरी करने निकली महिला को चाकू मारकर झाड़ियों में फेंका, रेप की आशंका

निर्मला पासवान ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार केवल झूठे वादे करती है. जनता इन सब बातों को समझ रही है. निर्मला ने कहा कि जनता इसका जवाब 2022 के चुनाव में जरूर देगी. बता दें कि प्रदर्शन के दौरान निर्मला पासवान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर विवादित बयान भी दिया. पुलिस के मुताबिक मामले को संज्ञान में ले लिया गया है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई जारी है.

WATCH LIVE TV

Trending news