नोएडा में बुजुर्ग ने किया सुसाइड, एक हफ्ते तक पंखे से लटकी रही लाश

पड़ोसियों ने उसके फ्लैट से बदबू आने के बाद बुधवार सुबह मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. 

नोएडा में बुजुर्ग ने किया सुसाइड, एक हफ्ते तक पंखे से लटकी रही लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: नोएडा के कासना थाना क्षेत्र की एनएसजी कॉलोनी में रहने वाले 65 वर्षीय एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों ने उसके फ्लैट से बदबू आने के बाद बुधवार सुबह मामले की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति ने करीब एक हफ्ते पहले आत्महत्या की थी. ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने बताया कि कासना थाना क्षेत्र की एनएसजी कॉलोनी के एक फ्लैट में किराए पर रहने वाले 65 वर्षीय नारायण सिंह ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वह घर में अकेले रहते थे. 

उन्होंने बताया कि जब उनके फ्लैट से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर गई और फंदे से शव को नीचे उतारा. शर्मा ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि बुजुर्ग ने करीब एक हफ्ते पहले आत्महत्या की थी. चूंकि वह घर पर अकेले रहते थे, इसलिए इस बात की जानकारी किसी को नहीं हो पाई. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले नोएडा की एक आईटी कंपनी के असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट (एवीपी) स्वरूप राज द्वारा अपने घर में फांसी लगाकर जान देने के मामले में पुलिस ने कंपनी के मैनेजमेंट समेत कंपनी में काम कर रही दो महिलाओं के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने का मामला सामने आया था. पुलिस ने यौन शोषण की जांच करने वाली कंपनी की इंटरनल कम्प्लैंट कमिटी(आईसीसी) के सदस्यों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.