close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायबरेली: पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का ईनामी बदमाश, मुठभेड़ में हुआ घायल

गिरफ्तार किया गया बदमाश सरेनी थाना क्षेत्र में हाल ही में प्रधान पर हुए जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी भी है. पुलिस ने आरोपी के पास से  एक पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए हैं. 

 रायबरेली: पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का ईनामी बदमाश, मुठभेड़ में हुआ घायल
घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालते ही अपराधियों को एक मैसेज दिया था कि उनकी जगह अब या तो जेल में होगी या फिर उन्हें ऊपर पहुंचा दिया जाएगा, जिसके मद्देनजर प्रदेश भर में एनकाउंटर का दौर एक बार फिर से जारी हुआ. शुक्रवार रात रायबरेली पुलिस को भी रात्रि गस्त के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया. वहीं, उसका एक अन्य साथी फरार हो गया. 

जानकारी के मुताबित, मुठभेड़ के दौरान ईनामी बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. बदमाश का नाम जितेंद्र सोनी उर्फ बउवा है, जो फतेहपुर जनपद के रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, बदमास के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों दर्ज हैं.

बताया जा रहा है कि बीती रात शहर कोतवाली क्षेत्र के राजघाट के पास गस्त के दौरान बाइक सवार 2 बदमाश पुलिस को देख भागने लगे. जब पुलिस ने उनका पीछा शुरू किया तो  बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को धर दबोचा, वही उसका साथी भागने में कामयाब रहा. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किया गया बदमाश सरेनी थाना क्षेत्र में हाल ही में प्रधान पर हुए जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी भी है. पुलिस ने आरोपी के पास से  एक पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए हैं.