मुर्दों को लूट लेता था ये गैंग, पुलिस की जांच में ऐसे खुली पोल
Advertisement

मुर्दों को लूट लेता था ये गैंग, पुलिस की जांच में ऐसे खुली पोल

इटावा जिले में एक ऐसे गैंग का खुलासा हुआ है जो मुर्दों के साथ लूटपाट करता था. आरोपी सड़क हादसों में मृतकों और घायलों को अपना शिकार बनाते थे.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक ऐसे गैंग का खुलासा हुआ है जो मुर्दों के साथ लूटपाट करता था. आरोपी सड़क हादसों में मृतकों और घायलों को अपना शिकार बनाते थे.

भैंसों के झुंड ने की शेर और शेरनी को डराने की कोशिश, फिर देखिए जंगल के राजा का भौकाल

एटा पुलिस के मुताबिक 3 मार्च को कुंवर रविंद्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उनके भतीजे सुनील कुमार सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. मृतक के पास एटीएम कार्ड, बीस हजार रुपये, के अलावा कीमती सामान था. जो मौके से गायब था. पुलिस ने जब मामले की पड़ताल शुरू की तो इसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस ने इस संबंध में जब मृतक को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस चालक और परिचालक को गिरफ्तार किया. इनके पास से जरूरी दस्तावेज के साथ नकदी बरामद की.

पानी में रहकर नहीं कर सकते मगरमच्छ से बैर, हिरण को भुगतना पड़ा अपनी गलती का खामियाजा

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इन दोनों पर आरोप है कि एम्बुलेंस में शव ले जाते वक्त वे मृतक के कीमती सामान, कैश, घड़ी, अंगूठी आदि पर हाथ साफ कर देते थे. यह मामला शायद खुलाता भी नहीं अगर थाना बढ़पुरा इलाके में 27 फरवरी को दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए शख्स की अस्पताल ले जाते वक्त मौत न हुई होती. उसकी मौत के बाद परिजनों को जब लाश मिली तो उसके निजी सामान, एटीएम कार्ड, सोने की अंगूठी, चेन, घड़ी सब कुछ गायब थे. पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की तो मामला खुला.

WATCH LIVE TV

Trending news