UP: महिला इंस्पेक्टर को शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले आरोपी सप्लाई इंस्पेक्टर की दूसरी जगह शादी फिक्स हो गई थी. इसकी जानकारी लगते ही महिला इंस्पेक्टर ने विरोध किया, जिससे आरोपी की शादी टूट गई थी. 

UP: महिला इंस्पेक्टर को शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, मामला दर्ज
एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने कहा है कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

विवेक शुक्ला/लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आबकारी विभाग में इंस्पेक्टर पद पर तैनात महिला आबकारी इंस्पेक्टर ने एक सप्लाई इंस्पेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला इंस्पेक्टर ने महिला थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. 

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता महिला इंस्पेक्टर और सप्लाई इंस्पेक्टर आरोपी सुनील कुमार सिंह ने एक साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी की थी. इसी दौरान दोनों करीब आए और दोस्ती के बाद रिश्ता प्रेम प्रसंग में बदल गया. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए. महिला इंस्पेक्टर ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. 

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले आरोपी सप्लाई इंस्पेक्टर की दूसरी जगह शादी फिक्स हो गई थी. इसकी जानकारी लगते ही महिला इंस्पेक्टर ने विरोध किया, जिससे आरोपी की शादी टूट गई थी. महिला इंस्पेक्टर का कहना है कि उसने आरोपी से शादी के लिए कई बार कहा लेकिन, उसने हर बार टाल दिया था. 

इससे आजिज आकर महिला इंस्पेक्टर ने आरोपी सुनील कुमार सिंह के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने मामले कार्रवाई का भरोसा दिया है. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने कहा है कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.