नोएडा के बाद हापुड़ में स्कूलों की छुट्टी को लेकर फर्जी लेटर वायरल, मचा हड़कंप

डीआईओएस निशा अस्थाना को कॉल कर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि छुट्टी को लेकर कोई आदेश मेरे द्वारा नहीं दिया गया है.

नोएडा के बाद हापुड़ में स्कूलों की छुट्टी को लेकर फर्जी लेटर वायरल, मचा हड़कंप
फर्जी लेटर में ठंड के चलते 26 और 27 दिसंबर को अवकाश घोषित है लिखा हुआ था.

मो. ताहिर/ हापुड़: दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में स्कूलों की छुट्टी के लिए जिलाधिकारी का फर्जी आदेश पत्र वायरल करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि बुधवार रात जनपद हापुड़ (Hapur) में शरारती तत्वों ने स्कूलों की छुट्टी का लेटर वायरल कर दिया.

जानकारी लगते ही मामले की जांच की गई, तो पता चला कि स्कूलों में छुट्टी को लेकर जारी किया गया लेटर फर्जी है. जिसके बाद, अब अधिकारियों ने मामले की जांच के लिए स्थानीय पुलिस की मदद ली है.

दरअसल, शिक्षा विभाग के अधिकारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 दिन की छुट्टी का आदेश सोशल माडिया पर वायरल हुआ. लेटर वायरल होने से लोगों में चर्चा शुरू हो गई और लोग छुट्टी की जानकारी लेने लगे.

डीआईओएस निशा अस्थाना को कॉल कर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि छुट्टी को लेकर कोई आदेश मेरे द्वारा नहीं दिया गया है. कुछ शरारती तत्वों ने डीआईओएस के नाम से स्कूलों में अवकाश का फर्जी लेटर जारी कर दिया है.

फर्जी लेटर में ठंड के चलते 26 और 27 दिसंबर को अवकाश घोषित है लिखा हुआ था. अधिकारियों का कहना कि मामले की जांच की जा रही है. इससे संबंधित एक तहरीर व पांच लोगों के मोबाइल नंबर पुलिस को सौंप दिए गए हैं. जिनमें पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.