आगरा में मिले COVID-19 के 15 नए मरीज, जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 612 पहुंचा, अब तक 15 मौतें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand676480

आगरा में मिले COVID-19 के 15 नए मरीज, जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 612 पहुंचा, अब तक 15 मौतें

आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन​ सिंह ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 15 नए मरीजों के मिलने के बाद आगरा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 612 हो गया है. इन 612 में 197 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं.

(सांकेतिक तस्वीर)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है. सोमवार सुबह आगरा में कोरोना के 15 नए मरीज सामने आए. आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन​ सिंह ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 15 नए मरीजों के मिलने के बाद आगरा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 612 हो गया है. इन 612 में 197 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं.

जिलाधिकारी के मुताबिक आगरा में अब तक कोरोना वायरस से 15 लोगों की मौत हुई है. आपको बता दें कि आगरा में पिछले चार दिनों में कोरोना के 133 नए मामले सामने आ चुके हैं. बीते रविवार को आगरा में कोरोना के 54 नए मरीज मिले थे. नए मरीजों की संख्या के साथ ही आगरा में कोरोना हॉट स्पॉट क्षेत्रों की संख्या भी बढ़ गई है. वर्तमान में आगरा में 43 कोरोना हॉट स्पॉट चिन्हित किए गए है.

गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन को दो कैटेगरी में बांटा, जानिए किस जोन में है आपका सेक्टर

हालांकि आगरा में कोरोना मरीजों के बढ़ते ग्राफ के बीच एक राहत देने वाली बात यह है कि रिकवरी का ग्राफ भी बढ़ा है. सोमवार को 51 कोरोना मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. ये सभी मरीज फतेहपुर सीकरी स्थित एल-1 सेंटर में भर्ती थे. इन मरीजों की लगातार दूसरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 197 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

लॉकडाउन 3.0 को लेकर जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने स्पष्ट किया कि आगरा रेड जोन में और यहां पहले की तरह ही सख्ती बरकरार रहेगी. जिलाधिकारी के मुताबिक आगरा में अभी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि की संभावना बनी हुई है. इसलिए लॉकडाउन 3.0 के दौरान जिले में किसी तरह की रियायत नहीं दी जाएगी. सोमवार से जिले में सब्जी भी पैकेट में ही मिलने लगी है. आपको बता दें कि आगरा में अब तक 20 से अधिक सब्जी विक्रताओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है.

WATCH LIVE TV

Trending news