नोएडा: शॉर्ट सर्किट से आधी रात को कार्टन फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand532552

नोएडा: शॉर्ट सर्किट से आधी रात को कार्टन फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर गुरुद्वारे के पास कार्टन बक्से बनाने की फैक्ट्री है. मंगलवार की रात करीब एक बजे शॉर्ट सर्किट होने की वजह से फैक्ट्री में आग लग गई और देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया.  

फाइल फोटो

नोएडा: नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में कार्ट्न बक्से बनाने वाली एक फैक्ट्री में मंगलवार देर रात को भयंकर आग लग गई. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर गुरुद्वारे के पास कार्टन बक्से बनाने की फैक्ट्री है. मंगलवार की रात करीब एक बजे शॉर्ट सर्किट होने की वजह से फैक्ट्री में आग लग गई और देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया.  

उन्होंने बताया कि आग की सूचना पाकर दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. सीएमओ ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8 बजे तक आग पर काबू पाया गया. अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आग से करोड़ों रुपये का माल जलकर राक हो गया है. उन्होंने बताया कि आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि मंगलवार को सेक्टर 63 के डी ब्लॉक में कपड़ों की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी, जिससे लाखों रुपये का माल और एक कार जल कर खाक हो गई थी. आठ दमकल वाहनों की मदद से करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया जा सका था. आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Trending news