जन्म के रिश्तों पर भारी जमीनः भाई-भतीजों ने ही लाठी-डंडों से उतार दिया मौत के घाट
Advertisement

जन्म के रिश्तों पर भारी जमीनः भाई-भतीजों ने ही लाठी-डंडों से उतार दिया मौत के घाट

आरोप है कि गुरुवार दोपहर मृतक का भाई अपने बेटों को लेकर खेत पर पहुंचा और रामविलास पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सांकेतिक फोटो.

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद में जमीन के विवाद में एक बुजुर्ग की उसके ही भाई और भतीजों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना सिरसागंज थाना इलाके के जायमयी गांव की है. यहां रहने वाले रामविलास की ग्राम सभा की कुछ जमीन थी, जिसको लेकर उसके भाई और भतीजों में काफी समय से विवाद चल रहा था. आरोप है कि गुरुवार दोपहर मृतक का भाई अपने बेटों को लेकर खेत पर पहुंचा और रामविलास पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. 

योगगुरु का ‘हस्ति योग’: भ्रामरी में ‘फेल’ तो अनुलोम-विलोम में ‘पास’ हुए रामदेव 

परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि बुजुर्ग खून से लथपथ पड़ा हुआ था. दिनदहाड़े हुई इस हत्या की जानकारी मिलने पर मौके पर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.  

उत्तराखंड सरकार ने सस्ता किया कोरोना टेस्ट, अब मात्र इतने रुपए में करा सकेंगे जांच 

 वहीं पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ''मृतक के बेटे की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है, आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.'' 

WATCH LIVE TV

Trending news