नोएडा में कोरोना वायरस से पहली मौत, गाज़ियाबाद के रहने वाले शख्स ने निजी अस्पताल में तोड़ा दम
Advertisement

नोएडा में कोरोना वायरस से पहली मौत, गाज़ियाबाद के रहने वाले शख्स ने निजी अस्पताल में तोड़ा दम

गौतमबुद्धनगर  में कोरोना वायरस के चलते गाज़ियाबाद के रहने वाले एक शख्स की मौत हो गई. ज़िले में कोरोना संक्रमण से मौत का ये पहला मामला है. कोविड-19 के मरीज़ का इलाज गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर 137 स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था.

नोएडा में कोरोना वायरस से पहली मौत, गाज़ियाबाद के रहने वाले शख्स ने निजी अस्पताल में तोड़ा दम

गौतमबुद्ध नगर: यूपी के हॉटस्पॉट जिले में शामिल गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस से पहली मौत हुई है. ज़िले में कोरोना संक्रमण से मौत का ये पहला मामला है. COVID-19 के मरीज़ का इलाज गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर 137 स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा था. मरीज़ मूल रूप से गाज़ियाबाद की खोड़ा कॉलोनी का रहने वाला था और इलाज के लिए नोएडा आया था. नोएडा जिला प्रशासन ने मामले की सूचना गाज़ियाबाद ज़िला प्रशासन को दे दी है.

गाजियाबाद से इलाज के लिए नोएडा आया था मरीज़
जिस 47 वर्षीय मरीज़ की मौत हुई है वो इलाज के लिए नोएडा के फ्लिक्स हॉस्पिटल में रेफ़र किया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल मरीज़ के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है, जबकि इलाज करने वाले डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ़ के कई लोगों को क्वॉरंटीन किया गया है.

COVID-19 UPDATE: उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में सामने आए 121 नए केस, 7 की हुई मौत

CMO ने गौतमबुद्ध नगर में मौत पर दी सफाई
गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्साधिकारी दीपक ओहरी ने ज़िले में हुई मौत पर सफ़ाई देते हुए कहा कि कोरोना के चलते गौतमबुद्ध नगर में मौत का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है क्योंकि मरीज़ गाज़ियाबाद का निवासी था और दिल्ली की एक प्राइवेट लैब में उसके COVID-19 पॉज़िटिव होने की रिपोर्ट आई थी.

आगरा में मिले COVID-19 के 15 नए मरीज, जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 612 पहुंचा, अब तक 15 मौतें

यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2700 के पार
उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में 121 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं जबकि अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. सोमवार को उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक अब राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2766 हो गई है. वहीं मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 50 हो गया है. 802 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

Trending news