प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत, मरने वालों में एक महिला भी

जांच पड़ताल में पता चला की सभी 13 मार्च की शाम गोपालपुर थाना नवाबगंज प्रतापगढ़ से शराब की पाउच लेकर सेवन किए थे. इसके बाद इनकी तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत, मरने वालों में एक महिला भी
पुलिस महानिरीक्षक प्रयागराज, परिक्षेत्र प्रयागराज श्री कवीन्द्र प्रताप सिंह

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां जहरीली शराब एक फिर काल बनकर आई. प्रतापगढ़ में एक महिला समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई है. बीती रात इनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी. जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज इनकी मौत हो गई. मौत जहरीली शराब के सेवन हुई या किसी और चीज से इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा.

पुलिस के मुताबिक संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मनोहरपुर रामपुर डाबी की सुनीता सरोज, विजय कुमार (35), राम प्रसाद (40), जवाहर लाल (56) की हुई मौत हो गई है. जांच पड़ताल में पता चला की सभी 13 मार्च की शाम गोपालपुर थाना नवाबगंज प्रतापगढ़ से शराब की पाउच लेकर सेवन किए थे. इसके बाद इनकी तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

ये ठोको मुख्यमंत्री, इस चुनाव में जनता इन्हें ठोक देगी, अखिलेश यादव का CM योगी पर तंज

इनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. इलाके में जहरीली शराब बेचने से रोकने में लापरवाही बरतने पर नवाबगंज थानाध्यक्ष और एक एसआई व बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल के लिए आईजी रेंज प्रयागराज केपी सिंह मौके पर मौजूद हैं. आईजी ने कहा कि आरोपी अवैध तरीके से देसी शराब बेचने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी बाबूलाल पटेल है. इस मामले में उसके भाई और पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. पीएम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा, शराब के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं.

WATCH LIVE TV