शाहजहांपुर: कोहरे की शक्ल में खड़ी थी मौत, वैन और ट्रकों के बीच हुई टक्कर, चार की मौत

घटना के बाद पुल पर आवागमन दो घंटे तक बाधित रहा. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को हटाकर रोड साफ कराया. 

शाहजहांपुर: कोहरे की शक्ल में खड़ी थी मौत, वैन और ट्रकों के बीच हुई टक्कर, चार की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर जिले में घने कोहरे के चलते ओवरटेक कर रही पिकअप वैन और ट्रकों के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि एक ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस अधीक्षक डॉ एस चनप्पा ने बताया कि जलालाबाद बदायूं मार्ग पर मिर्जापुर थाना अंतर्गत कोलाघाट पुल पर गुरुवार (17 जनवरी) सुबह दो ट्रक विपरीत दिशा की ओर जा रहे थे, इसी बीच एक पिक अप वैन इन दोनों ट्रकों के बीच में घुस गई. पिकअप वैन के पीछे बाइक सवार भी था. 

उन्होंने बताया कि पिकअप वैन पर सब्जियां लदी हुई थी और ये कासगंज से जलालाबाद बिक्री को ले जाई जा रही थी. हादसे में पिकअप सवार व्यापारी हरिओम तथा संतोष एवं पिकअप चालक गौरव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप के पीछे आ रहे बाइक सवार जयबीर पर सब्जी की बोरी गिर जाने से उसकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई है. सभी मृतक 35 से 40 साल उम्र के बताए जा रहे हैं.

घटना के बाद पुल पर आवागमन दो घंटे तक बाधित रहा. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को हटाकर रोड साफ कराया. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल ट्रक चालक ओंकार शुक्ला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.