नोएडा के नामी बिल्‍डर पर गिरी गाज, सुपरटेक के एमडी और चेयरमैन पर एक और FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2196705

नोएडा के नामी बिल्‍डर पर गिरी गाज, सुपरटेक के एमडी और चेयरमैन पर एक और FIR

Supertech Builder Noida: संजय सिंह नाम के एक शख्‍स ने बिसरख कोतवाली में तहरीर दी है. संजय सिंह के मुताबिक, उन्‍होंने सुपरटे ईको विलेज वन में एक फ्लैट खरीदा था. इसके लिए बिल्‍डर को 73 लाख 80 हजार रुपये दिए थे. 

फाइल फोटो

Supertech Builder Noida: नोएडा की नामी सुपरटेक बिल्‍डर कंपनी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. सुपरटेक बिल्डर कंपनी के चेयरमेन आरके अरोड़ा और एमडी मोहित अरोड़ा समेत अन्य पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि लाखों का एक फ्लैट को दो लोगों को बेच दिया गया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, संजय सिंह नाम के एक शख्‍स ने बिसरख कोतवाली में तहरीर दी है. संजय सिंह के मुताबिक, उन्‍होंने सुपरटे ईको विलेज वन में एक फ्लैट खरीदा था. इसके लिए बिल्‍डर को 73 लाख 80 हजार रुपये दिए थे. आरोप है कि समय बीत जाने के बाद भी उन्‍हें फ्लैट पर कब्‍जा नहीं मिला. पैसे मांगने गए तो उन्‍हें डराया धमकाया गया. 

जीवनभर की कमाई हड़पने का आरोप 
संजय सिंह का आरोप है कि उसके साथ चेयरमैन आरके अरोड़ा, एमडी मोहित अरोड़ा, योगेश गोस्वामी, मैनेजर सेल्स राजमंगल व अन्य निदेशकों ने धोखाधड़ी की है. आरोपितों ने मिलकर उसकी जीवन भर की कमाई हड़प ली है. जानकारी करने पर पता चला कि उसी फ्लैट को मालिकों ने किसी और को भी बेच रखा है. आरोप है कि मालिक अब उसका पैसा भी नहीं वापस कर रहे हैं. 

धोखाधड़ी की धारा में एफआईआर दर्ज 
वहीं, बिसरख कोतवाली के प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि संजय सिंह की शिकायत पर सुपरटेक के चेयरमैन और एमडी के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा 420 और 406 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि इससे पहले भी सुपरटेक के मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत आ चुकी है. जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Noida News: एल्विश यादव का फोन खोलेगा जहर बुझे राज, चैटिंग से बाहर आएगी रेव पार्टी की सच्चाई

यह भी पढ़ें : नोएडा वालों के लिए जरूरी खबर, एलिवेटेड रोड पर तीन महीने तक लगेगा वाहनों का ब्रेक

 

Trending news