आगरा: बीटेक की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

आगरा: बीटेक की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र का है. पीड़िता को ईलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली/आगरा: उत्तर प्रदेश में क्या वाकई बेटियां सुरक्षित हैं, सवाल इसलिए क्योंकि ताजनगरी आगरा में 12 घंटों में दो छात्राओं के साथ बड़ी घटनाएं हुई है. मंगलवार (18 दिसंबर) को जहां एक छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश की. वहीं, कुछ घंटे बाद ही बीटेक की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया. मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र का है. पीड़िता को ईलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

छात्रा के परिजनों ने चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. आरोप है कि छात्रा कोचिंग सेंटर जा रही थी, तभी कुछ लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया. किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता भाग कर अपने घर पहुंची. इसके बाद छात्रा की नाजुक हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, छात्रा बीटेक की पढ़ाई करती है. वह मंगलवार को स्कूटी से कोचिंग जा रही थी, तभी रास्ते में दो बदमाश छात्र उसकी गाड़ी पर जबरदस्ती बैठ गए और छात्रा को सुनसान जगह पर ले गए, जहां चार लोगों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद किसी तरह से छात्रा घर पहुंची. इसके बाद छात्रा की हालत नाजुक होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले की जानकारी देते हुए सीओ लोहामंडी चमन सिंह चावड़ा का कहना है कि पीड़िता द्वारा तहरीर दी गई है. मामले की कड़ी जांच-पड़ताल की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

Trending news