मुजफ्फरनगर: बंदूक की नोक पर नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

आरोपियों ने बंदूक का डर दिखाकर उसका बलात्कार किया और उसे घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी.

मुजफ्फरनगर: बंदूक की नोक पर नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चार युवकों ने बंदूक का डर दिखाकर 15 वर्षीय एक किशोरी का कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार (09 मार्च) को बताया कि घटना मंसूरपुर रिपीट मंसूरपुर के एक गांव में शुक्रवार को हुई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, किशोरी चारा लेने खेतों में गई थी तभी चारों आरोपी जबरन उसे नजदीक के गन्ने के खेत में ले गए. आरोपियों ने बंदूक का डर दिखाकर उसका बलात्कार किया और उसे घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी.

अधिकारी ने बताया कि चारों आरोपी फरार हैं और भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय जांच में लड़की का बलात्कार होने की पुष्टि हुई है. 

आपको बता दें कि इससे पहले इसी हफ्ते मुजफ्फरनगर जिले में 12 साल के लड़के ने सात साल की एक लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया था. घटना (04 मार्च) सोमवार दोपहर भोपा पुलिस थाने के तहत आने वाले नन्हेड़ा गांव की है, जब तीसरी कक्षा में पढ़ रही बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी,  

सर्किल अधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया था कि बच्ची को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. 

(INPUT-BHASHA)